जाॅब एलर्ट:भारतीय नौ सेना ने 155 पदों पर निकाली है भर्ती, क्या है योग्यता कब तक भर सकते हैं फार्म विस्तृत जानकारी के लिए पढ़ें दैनिक बालोद न्यूज

भारतीय नौसेना ने शॉर्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।भारतीय नौसेना ने शॉर्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है. जिसके माध्यम से जनरल सर्विस, नेवल अर्मानेन्ट इंस्पेक्टर कैडर, एयर ट्रेफिक कंट्रोलर, ऑब्जर्वर, पायलट, लॉजिस्टिक्स, एजुकेशन एवं इंजीनियरिंग ब्रांच में भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर 25 फरवरी 2022 से पदों के लिए आवेदन जमा कर सकेंगे।

ध्यान दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 12 मार्च 2022 है. कुल 155 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिनमें जनरल सर्विस हाइड्रो कैडर के 40, नेवल अर्मानेन्ट इंस्पेक्टर कैडर के 6, एयर ट्रेफिक कंट्रोलर के 6, आब्जर्वर के 8, पायलट के 15, लॉजिस्टिक्स के 18, एजुकेशन के 17 एवं इंजीनियरिंग ब्रांच के 45 पद शामिल हैं।

शैक्षणिक योग्यता

विभिन्न पदों के लिए ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन जैसी शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है. विस्तृत डिटेल भर्ती की अधिसूचना में चेक करें।

चयन करने के प्रक्रिया

पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू एवं मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

  आवेदन करने के तरीके

पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके बाद लॉगिन कर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *