अजब-गजब- स्कूटी चोरी होने का पुलिस ने सोशल मीडिया में वायरल किया वीडियो, चोर का मिला सुराग, पुलिस को देखकर स्कूटी छोड़ चोर जंगल में फरार

बालोद/ गुरुर। गुरुर में कुछ दिन पहले एक दुकान के सामने खड़ी स्कूटी चोरी हो गई थी। इसकी वीडियो स्कूटी मालिक सहित पुलिस द्वारा सोशल मीडिया में वायरल किया गया था। ताकि अगर कहीं इस चोर का पता चले तो पुलिस उसे पकड़ सके। पुलिस की ये तरकीब काम भी कर गई। अलग-अलग सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो वायरल करने के बाद धीरे-धीरे पुलिस को सुराग मिल गया कि उक्त चोर पास के ही एक गांव सोनई डोंगरी का रहने वाला है।

सुराग तलाशते-तलाशते पुलिस की एक टीम गांव में चोर को पकड़ने के लिए पहुंची। लेकिन पुलिस को आते देख चोर भी अलर्ट हो गया और आनन-फानन में स्कूटी छोड़कर जंगल की ओर भाग गया। अब पुलिस को उक्त चोरी हुई स्कूटी तो मिल गई है। लेकिन चोर फरार है। टीआई अरुण नेताम का कहना है कि चोर का पता चल गया है। स्कूटी बरामद कर ली गई है। जल्द ही फरार आरोपी पकड़ा जाएगा।

इस तरह से हुई थी दिनदहाड़े चोरी


ज्ञात हो कि गुरुर के एक दुकान के सामने स्कूटी खड़ी हुई थी। राहगीर गुजर रहे थे। इस बीच एक शख्स मास्क पहने हुए आया। काफी देर तक स्कूटी के आसपास मंडराता रहा। जैसे ही सड़क कुछ देर के लिए सूनी हुई, उक्त व्यक्ति स्कूटी के पास आया और डिक्की हिला कर देखने लगा। जब लगा कि खतरा नहीं है तो तुरंत वह स्कूटी को ढुलाते हुए वहां से आगे निकल गया। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इसी के जरिए पुलिस सुराग ढूंढ रही थी।