Exclusive- रात की मुलाकात ने प्रेमी को पहुंचाया हवालात, आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, आवाज सुनकर दादा उठे, दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, प्रेमिका के नाबालिग होने पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पढ़िए बालोद जिले का है यह रोचक मामला


बालोद। बालोद जिले के गुरुर थाना के कवर चौकी के एक गांव में प्रेम प्रसंग व दुष्कर्म का रोचक मामला सामने आया है। जहां पर फिल्मी अंदाज में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर उसे आधी रात को मिलने के लिए पहुंचा था। घर के दूसरे कमरे में परिजन सोए थे लेकिन उस प्रेमी को खबर नहीं थी कि यह रात की मुलाकात उनकी आखिरी रात हो जाएगी और अगली रात उन्हें सलाखों के पीछे गुजारनी होगी।


दादा ने सुन ली बातें, दरवाजा धक्का देकर खोले तो आंखें खुली रह गई


दोनों की प्यार भरी बातों को दूसरे कमरे में सो रहे दादा ने सुन लिया। भनक लगी तो वे उठकर लड़की के कमरे की ओर गए और दरवाजे को धक्का देकर खोले तो देखते ही दंग रह गए। उनकी पोती किसी अनजान लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में बिस्तर पर थी। फिर क्या था मानो घर पर कोहराम मच गया। घर के अन्य सदस्य भी जाग गए और लड़के को घेर कर पीटने लगे। कड़ाई से पूछताछ करने पर लड़की ने भी बताया कि दोनों के बीच फरवरी से जान पहचान हुई थी। तब से प्रेम प्रसंग चल रहा है।
पुलिस ने भेजा जेल

मामला नाबालिग का था इसलिए परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी सुरेंद्र कुमार गौतम 24 वर्ष को धारा 376, 450 भादवि व पॉक्सो एक्ट के आरोप में गिरफ्तार कर सोमवार को रिमांड पर जेल भेजा।

मेले में हुई थी मुलाकात धीरे धीरे प्यार चढ़ा परवान


लड़की से भी जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि एक गांव में मेले के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती हुई। एक दूसरे का नंबर लिए। मोबाइल पर बात करते रहे। दोस्ती से प्यार की और धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा। फिर दोनों घरवालों से छुपकर मिलते रहे। लड़की का यह भी कहना था कि लड़का मिलने के लिए आना चाहता था। मैंने फोन किया तो मना भी किया था कि नहीं मिल सकती लेकिन वह जबरदस्ती घर में आ गया। दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं।