महंत रामसुंदरदास जी का वैष्णव समाज की युवा इकाई ने किया अभिनन्दन

डोंगरगांव। छत्तीसगढ़ श्री वैष्णव महासभा युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष प्रतुल कुमार वैष्णव के नेतृत्व में राज्य गौ सेवा आयोग के नवनियुक्त अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास का कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक अभिनंदन किया। दूधाधारी मठ रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सामाजिकजन पहुंचे थे।
अभिनंदन कार्यक्रम में सर्वप्रथम गौसेवा आयोग के अध्यक्ष के रूप में महंतजी सहित समाज का नेतृत्व प्रदान करने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किया गया। पश्चात् आयोग की कार्यकारिणी में समाज के युवाओं को स्थान प्रदान करने हेतु महंत जी से निवेदन किया गया। साथ ही अभिनंदन पत्र का पठन प्रतुल कुमार वैष्णव ने किया।
इस दौरान महंत जी ने कहा

्वैष्णव समाज सदैव से भारतीय संस्कृति तथा गौ माता के संरक्षण एवं संवर्धन हेतु अग्रणी रहा हैं। गौसेवा आयोग के अध्यक्ष की जिम्मेदारी वैष्णव समाज के मठाधीश को दिए जाने से अवश्य ही छत्तीसगढ़ में गौ माता के संरक्षण एवं संवर्धन के कार्य में तेजी आएगी। उन्होनें कहा कि हमारी संस्कृति में गौ को माता माना गया है और प्रदेश में गौमाता को विशेष दर्जा देने तथा गौमाता के प्रति हो रहे हिंसक अत्याचार को बंद कराये जाने हेतु सरकार से विशेष अनुग्रह किया जायेगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुरेंद्र बैरागी, वैभव वैष्णव, ईशान वैष्णव, प्रेम वैष्णव, हेमंत वैष्णव, मोहन वैष्णव, नीलकमल वैष्णव, बलराम वैष्णव, राहुल वैष्णव, ईश्वरी वैष्णव, विशाल वैष्णव, राकेश वैष्णव, गजेंद्र वैष्णव, योगेश वैष्णव, नंदकिशोर वैष्णव सहित अन्य उपस्थित थे।