तुमड़ीबोड़ क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती, ग्रामीणों में आक्रोश

विद्युत मंडल के कनिष्ठ अभियंता को सौंपा ज्ञापन

डोंगरगांव। तुमड़ीबोड़ क्षेत्र में अघोषित रूप से विद्युत कटौती एवं लो-वोल्टेज से किसानों एवं आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। खासकर खेती किसानी के दौर में लो-वोल्टेज से नलकूप भी बंद पड़े हुए हैं, जिससे किसान अपनी फसल के लिए चिंतित हैं।
समस्या को लेकर भाजपा मण्डल डोंगरगांव के निर्देश पर बीते दिनों

अंचल के किसानों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत सब स्टेशन तुमड़ीबोड़ का घेराव किया और समस्याओं के निराकरण से संबंधित ज्ञापन सौंपा। यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में विद्युत कटौती को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। बाद में विद्युत वितरण कंपनी के कनिष्ठ अभियंता के नाम क्षेत्र के किसानों को हो रही विद्युत कटौती एवं लो-वोल्टेज की समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने बताया

 

तुमड़ीबोड़ सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन विद्युत कटौती एवं लो वोल्टेज से किसान त्रस्त हैं। यदि जल्द निराकरण नहीं किया गया तो ग्रामीणों का आक्रोश कभी भी सडक़ पर फूट सकता हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से सरपंच नरपत सिंह राजपूत, मंडल भाजपा उपाध्यक्ष निवेदन साहू, जनपद सदस्य निर्मला जितेन्द्र सिन्हा, नवीन परमार, मोहर दास साहू, आत्माराम साहू, भागवत साहू, विनोद जैन, बनवाली वर्मा, निर्मल साहू, उमेश साहू, चेतन साहू, डोमन पटेल, ढालसिंह पटेल, नेतकुमार, अमर साहू, झानेन्द्र श्रीवास आदि उपस्थित थे।