Big ब्रेकिंग न्यूज़- सवारी ना मिलने से बालोद में नहीं चल पाई बसें, धमतरी रूट की बस वापस लौटी, दल्ली से दुर्ग जाने वाली बस भी थमी राजनांदगांव रोड पर अभी चलना है मुश्किल, आगे क्या होगा पढ़िए खबर देखिए वीडियो

वीडियो- क्या बोले अध्यक्ष

बालोद। शासन के निर्देश पर रविवार से सड़कों पर 10% बसों का संचालन शुरू हो जाना था। लेकिन बालोद जिले में पहले दिन ही व्यवस्था डगमगा गई। वजह है सवारी ना मिल पाना। सुबह के रूट में जब बालोद बस स्टैंड से दो बसों की रवानगी की गई तो सवारी ना मिलने से फिर अन्य बसों का संचालन ही बंद कर दिया गया। धमतरी जाने वाली बस वापस लौट आई और फिर से बस स्टैंड में खड़ी कर दी गई थी और सिर्फ घोटिया रोड पर एक बार चली। वह भी बिना सवारी के। दल्ली से भी दुर्ग के लिए एक बस रवाना हो रही थी। लेकिन कोई सवारी ना मिली तो उसे भी वापस स्टैंड में खड़ी कर दी गई।

राजनांदगांव रूट पर नही चलेगी बसें


राजनांदगांव रुट पर एक भी बस नहीं चल पाएगी क्योंकि वहां के संचालक अभी भी हड़ताल पर हैं। जो 11 जुलाई तक चलेगा। इधर बस एंप्लाइज वेलफेयर सोसाइटी के जिलाध्यक्ष इमरान अहमद का कहना है कि सोमवार से सही तरीके से बसें चल पाएगी क्योंकि आज रविवार छुट्टी होने के कारण भी ज़्यादा सवारी नहीं मिली। उम्मीद है कि कल जब दफ्तर खुलेंगे तो सवारी भी मिलेंगे और लोग भी धीरे-धीरे जानेंगे कि अब बस शुरू हो गई है।