मर गई इंसानियत मगर इंसान जिंदा है जिस्म को नोच खाने वाला वो शैतान जिंदा है रोज एक द्रोपदी की लूटती है आबरू आज भी कही न कही वो दुशासन जिंदा है ।

हाथरस में जिस लड़की के साथ शर्मनाक क्रूरता से रेप कर बर्बरता हुई उसकी मृत्यु हो गयी, उन नीच गुनहगारों के लिये फांसी की मांग करते हैं ।

राजनांदगांव ।देश में हो रहे लगातार अमानवीय घटनाओं बलात्कार,हत्या को लेकर देश भर में अनेकों जगह पर विरोध प्रर्दशन किया जा रहा है इसी क्रम में
भरकापारा वार्डवासियों के द्वारा हाथ रस की रेप पीड़िता बहन को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दिया गया ।जिसमें भदंत धम्मतप, बुद्धिमित्रा वासनिक, प्रज्ञा गुप्ता, जितेश सिमनकर, घन श्याम बाधमारे, सरोज डागा, एकता डागा, किरण जैन, निकिता जैन, मीना श्रीरंगे, मोनू श्रीरंगे, संध्या मेश्राम, किरण गोस्वामी, रामटेके बाई, राजेश भोईर, जय प्रकाश गोसाईं, राजेश पंचभाई, चमन ,भोरघरे, महेश वाघमारे, दिनेश खापर्डे उपस्थित थे। साथ ही सभी आम जनो से अपेक्षा की गयी की हम सब माता बहनो की सुरक्षा के लिए कृत संकल्पित रहे। आगे से ऐसी कोई घटना ना हो इसके लिए हम सबको सतर्क रहने की सलाह भी दिए। उन्होंने हाथ रस की घटना की निंदा की है साथ ही उन्होंने ऐसे निंदनीय और घृणित अपराधियों को फांसी दिए जाने की मांग की है।