ब्रेकिंग न्यूज़- दोस्त की हत्या करने वाला दूसरा दोस्त भी हुआ गिरफ्तार, पहले दोस्त की हो गई है गिरफ्तारी,शराब पीकर पार्टी मनाते हुए पत्नी के साथ अफेयर के शक में हुआ था विवाद

बालोद। गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम ओटेबन्द में 3 दिन पहले महिपाल चंद्राकर की हत्या हो गई थी मामले में हत्या के आरोप में उनके दो दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 का केस दर्ज किया था। जिसमें एक मुख्य आरोपी लक्ष्मण चंद्राकर निवासी विनायकपुर को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार किया था।

लक्ष्मण चन्द्राकर आरोपी

मामले में घटना स्थल गुंडरदेही क्षेत्र होने के कारण पुलिस ने हत्या के दूसरे व सहयोगी आरोपी शुभम चंद्राकर निवासी ओटेबन्द 25 वर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसे मंगलवार को जेल भेजा गया। बता दें कि महिपाल चंद्राकर व दोनों आरोपी पक्के दोस्त हैं और तीनों रायपुर में काम करते थे इस दौरान तीनों घर आए थे और ओटेबन्द में महिपाल चंद्राकर के घर पर ही पार्टी कर रहे थे।

शराब पीने के दौरान महिपाल चंद्राकर ने अपनी पत्नी के साथ अपने दोस्त के अवैध संबंध के शक में विवाद शुरु कर दिया। जिसके बाद बात इतनी बढ़ी कि दोनों आरोपियों ने मिलकर पत्थर से अपने दोस्त का सिर कुचल दिया और फिर इस हत्या को हादसा का रूप देने के लिए लाश को उठाकर बाइक में लेटा कर चिरपोटी नाला के पास ले गए। जहां पर उन्हें सड़क पर लेटा कर ऐसा बताने लगे कि एक्सीडेंट हुआ था और हम भी घायल हुए थे। हालांकि पुलिस जांच में मामला उजागर हो गया और हत्या का मामला सामने आ गया।