बड़ी खबर- शराब पीने के बाद दो दोस्तों ने कर दी एक दोस्त की हत्या फिर हादसे का रूप देने सड़क पर लाश बिछा कर खुद भी सो गए, फिल्मी स्टाइल में सुराग छुपाए पर पुलिस से बच नहीं पाए, एक आरोपी फरार गुंडरदेही पुलिस जांच में जुटी

बालोद/ अंडा। बालोद जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के गांव ओटेबन्द में 2 दिन पहले विनायकपुर के रहने वाले लक्ष्मण चंद्राकर ने अपने ममेरे भाई महिपाल चंद्राकर की हत्या कर दी। इस काम में उनके दोस्त शुभम चंद्राकर ने भी साथ दिया। तीनों ओटेबंद में एक साथ शराब पीने बैठे थे।

मृतक महिपाल

इस दौरान पत्नी के साथ चरित्र शंका को लेकर विवाद शुरू हो गया। आवेश में आकर दोनों दोस्तों ने मिलकर पत्थर से सिर कुचल कर तीसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मामले में फिर हत्या को हादसे का रूप देने के लिए दोनों आरोपी लाश को बाइक पर लेटा कर चिरपोटी नाला के पास ले गए।

हत्या को हादसा बताने ऐसे लाश के साथ सोया था आरोपी

जहां सड़क किनारे लाश के साथ बगल में सो कर एक्सीडेंट जैसा बताने लगे और कहने लगे कि हादसे में दोस्त की मौत हो गई ।लेकिन पुलिस से दोनों बच नहीं पाए। जांच हुई तो हादसा नहीं मामला हत्या का निकल आया।

आरोपी लक्ष्मण चन्द्राकर

अंडा व उतई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से मुख्य आरोपी लक्ष्मण चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सहयोगी आरोपी शुभम चंद्राकर अब तक फरार है। घटनास्थल गुंडरदेही थाना क्षेत्र है इसलिए अब आगे की कार्रवाई गुंडरदेही पुलिस करेगी।

अंडा टीआई का कहना है कि हमने एक को हिरासत में लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश गुंडरदेही पुलिस करेगी इधर गुंडरदेही टीआई रोहित मालेकर ने दैनिक बालोद न्यूज़ को बताता हमें दुर्ग जिले से डायरी नहीं मिली है। डायरी आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।