Big ब्रेकिंग न्यूज़- मॉर्निंग वॉक पर निकले बच्चों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर, अन्य घायल, ग्राम मोखा में हुई घटना, पुलिस खंगाल रही फुटेज

बालोद/गुण्डरदेही। गुण्डरदेही ब्लॉक के रणचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम मोखा में रविवार को सुबह एक दर्दनाक हादसे में 16 साल के बच्चे दीपांशु साहू पिता धनी लाल साहू की मौत हो गई। वह अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ सुबह 4 बजे से मॉर्निंग वॉक पर गया हुआ था। घटना मोखा से रजोली मार्ग में नहर पार के पास हुई। दोस्तों के साथ वह मॉर्निंग वॉक पर था।

इस बीच 4:30 से 4:45 बजे के बीच तेज रफ्तार में एक वाहन आई। जो बच्चों को ठोकर मारते हुए आगे बढ़ गई। चपेट में आने से मौके पर ही दीपांशु साहू की मौत हो गई तो उनका एक दोस्त मिथुन साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। अन्य दोस्तों को भी हल्की चोट आई है। मिथुन को पहले गुण्डरदेही अस्पताल फिर राजनांदगांव अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मृतक दीपांशु साहू

सरपंच भीखम चंद्र साहू ने बताया कि किस वाहन ने टक्कर मारी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। एक जगह पर लगे कैमरे से घटना वक्त माजदा और ट्रक गुजरते हुए दिखाई दे रही है। अंधेरा होने के कारण बच्चे भी ठीक से नही देख पाए।

आशंका है कि दोनों में से किसी एक वाहन ने बच्चों को टक्कर मारी है। मृतक दीपांशु का पिता धनी लाल बेल्हारी जिला सहकारी बैंक में प्यून काम करता है। इधर सुबह घटना के बाद मृतक के शव को परिजन गुंडरदेही अस्पताल ला चुके थे इसलिए मर्ग कायम गुंडरदेही थाने में हुआ है। टीआई रोहित मालेकर का कहना है कि मामले की जांच अब रनचिराई पुलिस कर रही है क्योंकि घटनास्थल उनके थाने क्षेत्र का है। अज्ञात वाहन ने मॉर्निंग वॉक पर निकले बच्चों को टक्कर मार दी थी। जिसमें एक बच्चे की मौत हुई है।