ग्राम कांदुल में गोधन न्याय योजना के अंतर्गत गौठान का लोकार्पण एवं गोबर खरीदी का शुभारम्भ किया कुंवर सिंह निषाद संसदीय सचिव एवं विधायक गुंडरदेही

गुंडरदेही। ग्राम कांदुल में गोधन न्याय योजना के अंतर्गत गौठान का लोकार्पण एवं गोबर खरीदी का शुभारंभ कुंवर सिंह निषाद संसदीय सचिव व विधायक गुंडरदेही के द्वारा किया गया।


कुंवर सिंह निषाद संसदीय सचिव ने ने कहा कि


गोधन न्याय योजना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मंत्रीमंडल द्वारा लिए जा रहे जनहितकारी योजनाओं में से एक है इनको सफल बनाने में आम नागरिकों से अपील किये हैं यह योजना गांव , किसान , पशुपालक के अर्थव्यवस्था को सुदृढ करने की महत्वपूर्ण योजना है अतः इसमें हर एक किसान और पशुपालक को अपनी योजना समझकर सफल बनाने में योगदान की आवश्यकता हैं। बिना योगदान के कोई भी छोटा सा छोटा बड़ा से बड़ा काम सफल नहीं हो सकता है हर एक व्यक्ति का भागीदारी होना आवश्यक होता हैं।

इस अवसर पर श्रीमती प्रतिमा देवदास सरपंच, छबील जोशी उपसरपंच, ईश्वर साहू, निर्मल देवांगन, सहदेव बघेल, बाला राम साहू, रामेश्वर साहू, रोहित देवांगन, इतवारी ठाकुर, मन्नू यादव ,श्रीमती टेमीन बाई साहू, श्रीमती योगेश्वरी साहू कार्यकर्तागण एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे ।