नेक पहल- यहां बस चालक परिचालकों के लिए नपा अध्यक्ष बने मसीहा, अपने निधि से 48 परिवारों को बांट दिया राशन किट


बालोद। लॉकडाउन के लगातार के दौर ने गरीब तबके के लोगों को बहुत परेशानी में भी डाला है। इस परेशानी में काफी हद तक बस चालकों व परिचालकों को भी दिक्कत हुई है और लगातार बस चालक परिचालक शासन प्रशासन से भी अपनी परेशानी बता कर आर्थिक सहायता की मांग करते आ रहे थे। लेकिन कोई पहल नहीं हुई थी।

उनकी समस्या को बीते दिनों नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने भी समझा और उन्होंने आज मानवीयता दिखाते हुए अपनी निधि से बालोद बस स्टैंड से जुड़े हुए 48 परिवार के चालक परिचालकों को राशन किट वितरण कर दिया। इस मौके पर बस एंप्लाइज सोसाइटी के जिलाध्यक्ष इमरान अहमद खान ने कहा कि शासन ने पिछले दिनों आदेश जारी कर बस संचालकों को तो कुछ राहत दी गई है लेकिन चालक परिचालकों के लिए कोई राहत शासन की ओर से नहीं मिली थी।

बालोद नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने स्वेच्छा से अपनी निधि से हमारे परिवारों को राहत देने की मुहिम की है तो वहीं जिला प्रशासन द्वारा भी आश्वस्त किया गया है उनके द्वारा भी सभी को कुछ दिनों में राहत देने की पहल की जाएगी। राशन वितरण के दौरान शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बंटी शर्मा,पार्षद योग राज भारती व अन्य पार्षद मौजूद रहे।