ब्रेकिंग न्यूज़- एक किसान को बचाने के लिए पहुंचा दूसरा किसान आया करंट की चपेट में, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, पढ़िए पूरी घटना , बालोद जिले का है मामला

लोहारा अस्पताल पहुंचे ग्रामीण

बालोद/डौंडीलोहारा। डौंडीलोहारा क्षेत्र के ग्राम गंजईडीह व कोटेरा के बीच खार में गुरुवार की शाम को एक दर्दनाक हादसे में एक किसान गंजईडीह निवासी गजेंद्र कोकिला (32) की मौत हो गई। दरअसल में उसी गांव का एक अन्य किसान प्रमोद कुमार खेत में बोर लाइन देखने गया था। जहां वह खुद से फाल्ट सुधारने की कोशिश करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया और खेत में गिर गया। इस दौरान दूसरे खेत में मौजूद गजेंद्र कोकिला उन्हें बचाने के लिए उनके पास गया। जहां वह करंट से चिपका था। वहां घुटने भर पानी भी भरा हुआ था। अपने किसान साथी को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर गजेंद्र उसके पास गया। जैसे तैसे उसे बिजली तार से हटाया लेकिन भगवान की मर्जी कुछ और थी।

अपने किसान साथी को तो गजेंद्र ने बचा लिया लेकिन उस तार की चपेट में वह खुद आ गया और देखते- देखते वह बुरी तरह से झुलस गया। फिर दूसरे झुलसे हुए घायल किसान ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वह बेसुध हो गया। बड़ी मुश्किल से घायल किसान गांव पहुंचा और अन्य ग्रामीणों को सूचना दी। खेत से बेसुध हालत में झुलसे हुए किसान गजेंद्र कोकिला को गांव लाया गया फिर संजीवनी 108 के जरिए उन्हें डौंडी लोहारा अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की। शाम होने के कारण पीएम अब शुक्रवार को होगा।