शराब की लत ने ले ली वन विभाग के इस कर्मचारी की जान, पढ़िए कैसे हुई मौत? बालोद वन विभाग में सहायक ग्रेड 2 में पदस्थ था कर्मचारी रूपचंद ठाकुर

बालोद। शहर के वन विभाग के कॉलोनी में निवासरत रूपचंद ठाकुर (35) मूल निवासी पांगरी खुर्द, डोंगरगांव की बुधवार को सुबह 10 बजे संदिग्ध मौत हो गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह शराब पीने का आदी था इसी कारण उसकी मौत होने की बात कही जा रही है। पुष्टि पीएम रिपोर्ट से होगी। बताया गया कि दो-तीन दिन से तबीयत खराब होने की बात कह कर वह ऑफिस भी नहीं जा रहा था। वन विभाग में वह सहायक ग्रेड 2 का कर्मचारी था। क्वाटर में और कोई नहीं था। आसपास के लोग ही रहते हैं। लगातार दो दिन से लाइट जलते रहने के कारण पड़ोसियों को संदेह हुआ और 10 बजे तक भी सो कर ना उठने पर पड़ोसियों ने आवाज दी ।आखिर क्या वजह है कि अब तक वे बाहर नहीं आए इस संदेह में जब पड़ोसी घर अंदर आकर देखें तो वह बेसुध पड़े थे। संजीवनी 108 बुलाकर आसपास के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की।
घर के कई कोने में मिली शराब की खाली बोतल तो चखना के पैकेट
घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची तो देखकर दंग रह गई। क्वार्टर पूरा अस्त-व्यस्त था। जगह-जगह शराब की खाली बोतल पड़ी हुई थी तो चखना यानी मिक्चर वगैरह के खाने के पैकेट पड़े हुए थे। इससे यही इशारा हुआ कि कर्मचारी शराब बहुत पीता था और मौत की वजह भी यही है। टीआई जीएस ठाकुर ने कहा कि आशंका तो यही है कि अधिक शराब सेवन से उनकी मौत हुई है। पूछताछ में अन्य लोगों से यही बात आई कि वह शराब पीने का आदी था। दो-तीन दिन से खाना भी नहीं खाया था।