गुंडरदेही अर्जुंदा प्रेस क्लब के सदस्यों ने अर्जुंदा में हुए लाखो के चोरी के मामले को जल्द सुलझाने के लिए थाना अर्जुंदा जाकर एसडीओपी गीता वाधवानी का आभार व्यक्त किया

12 आरोपियों ने लगभग 85 लाख रुपए चोरी किया था

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही। ब्लॉक मुख्यालय गुंडरदेही से 10 किलोमीटर दूर अर्जुंदा नगर के बाफना ज्वेलर्स की दुकान में करीब 95 लाख कि चोरी कर अज्ञात चोर फरार हो गए थे जिसके लिए टीम गठित कर लाखों सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद चोरों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली।
पुलिस ने उक्त मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर 85 लाख के सोने चांदी को जब्त किया जिसको लेकर आज थाना अर्जुंदा में गुंडरदेही अर्जुन प्रेस क्लब के सदस्यों द्वारा एसडीओपी गीता वाधवानी अर्जुंदा उप निरीक्षक शिशिर पांडे को पुष्पगुच्छ से आभार व्यक्त किया।

गुंडरदेही अर्जुंदा प्रेस क्लब के अध्यक्ष भावेश ठाकुर ने बताया कि अर्जुंदा में हुए लाखों की चोरी से व्यापारियों में खलबली मच गई थी व्यापारी डरे सहमे रहते थे लेकिन पुलिस द्वारा जल्द ही इस कार्रवाई में उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिससे व्यापारी अब चैन की नींद सो सकेंगे जिसके लिए पुलिस प्रशासन का सादर आभार।

आभार व्यक्त करने में गुंडरदेही अर्जुंदा प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष भानु साहू कोषाध्यक्ष वामन साहू सदस्य युकेश चंद्राकर सदस्य चंदन पटेल उपस्थित रहे।