छत्तीसगढ़ के इस जिले में हुई रिश्ते को शर्मसार करने वाले घटना ,12 साल की नाबालिक लड़की को चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

घटना के बाद से तीनो आरोपी पुलिस हिरासत से बाहर है

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र से एक ऐसा घटना सामने आई है जो कि रिस्ते को कलंकित कर दिया है दरअसल, यहां 12 साल की बच्ची से उसके चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों के मुताबिक बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके बाद सुनसान जगह ले जाकर वारदात को अंजाम दिया गया। शनिवार सुबह बदहवास हालत में किशोरी घर पहुंची थी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी है।

इस पुरे मामले का घटनाक्रम इस तरह से हैं

इस वारदात को अंजाम देने के लिए लड़की के चचेरे भाई ने रात करीब 10 बजे फोन कर बाहर बुलाया। वह बाहर निकली तो उसका चचेरा भाई स्कूटी लेकर खड़ा था। लड़की का चचेरा भाई उसे स्कूटी पर बैठाकर मुर्गा फॉर्म के पास ले गया जहां पहले से उसके दो दोस्त मौजूद थे। लड़की पहले तीनों को देखकर डर गई। उसे थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि जिसे वह अपना भाई मानती है वह उसके साथ घिनौना खेल खेलने वाला है। परिजन और पीड़िता के मुताबिक पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया फिर चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इतना से भी मन नहीं भरा तो उसे दोस्तों के हवाले कर दिया। फिर एक-एक कर सभी ने बच्ची की अस्मत लूट ली और बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने बालिका के मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया था। सुबह होने पर बदहवाश हालत में बच्ची घर पहुंची और अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पत्थलगांव थाने में सूचना दी। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। तीनों की तलाशी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *