आम आदमी पार्टी बालोद में अवैध शराब बिक्री, जुआं,सट्टे पर कार्यवाही के लिए एसपी को सौंपा ज्ञापन – दीपक आरदे

अवैध शराब बिक्री से बच्चों का भविष्य खतरे में -पंकज जैन,सट्टा पट्टी की वजह से समाज में पढ़ रहा बुरा असर,जुआ के कारण बच्चो का भविष्य खतरे में -बालक साहू

दैनिक बालोद न्यूज।आम आदमी पार्टी ने पुलिस अधीक्षक महोदय बालोद को ज्ञापन सौंपा,जिसमे अवैध शराब बिक्री पर कार्यवाही एवम सट्टा पट्टी चलाने वाले लोगो एवम उनको संरक्षण देने वालो पर भी कार्यवाही की मांग की।

आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष बालोद दीपक आरदे ने कहा की बालोद जिले में अवैध शराब बिक्री हो या सट्टा जुंआ हो बहुत ही धालडे से चल रहा है,इन सब चीजों पर उचित कार्यवाही हो एवम इनको संरक्षण देने वालो पर भी कार्यवाही हो इसको लेकर ज्ञापन सौंपा है,तथा एसपी महोदय से अस्वाशन मिला है की इस विषय को संज्ञान लेते हुए जरूर कार्यवाही होगी।

आप जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने कहा की अवैध शराब बिक्री से बच्चो की मानसिकता पर बहुत प्रभाव पड़ता है,अवैध शराब माफिया बच्चों को भी शराब दे देते है जिससे उनका भविष्य खतरे में जा रहा है।
बच्चो को समाज को ऐसे कार्य से बहुत ही दुष्प्रभाव पड़ता है।
इसलिए इस पर लगाम लगाकर इन पर कार्यवाही करना अति आवश्यक है।

बालक साहू ने कहा की सट्टा पट्टी और जुआ का कार्य करने वाले गुंडे प्रजाति के लोग आम लोगो को इसका लत लगाकर लूटने का कार्य कर रहे है।
इसी जुंए सट्टे से कई लोग बरबाद हो चुके है,इसलिए इन पर उचित कार्यवाही होना चाहिए एवम इनको संरक्षण देने वालो पर और कठोर कार्यवाही होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *