पल भर का ट्रक का लिफ्ट, जिंदगी के लिए आफत बन गये, 04 लोगों की दर्दनाक मौत

दैनिक बालोद न्यूज/बालाघाट।बैहर मार्ग पर भरवेली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांगुलपाराघाटी के पास देर शाम घटित हुये हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। यह ट्रक बैहर से बालाघाट की ओर आ रहा था। जिसमें 11 मजदूर बैठे थे इस घटना में स्कुटी चालक सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य 8 घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। सभी मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं जोकि झाड़ू बनाने के लिए एक विशेष तरह की घास बिनने जंगल की ओर गए थे। और लौटते वक्त ट्रक से लिफ्ट मांगी, उन्हें बैठाने वाला ट्रक चंद किलोमीटर बाद ही हादसे का शिकार हो गया।

घटना की जानकारी लगने पर स्थानीय प्रशासनिक अमला भी मौका स्थल के लिये रवाना हुआ

तो वही हादसे के बाद राहगीरो ने भी राहत कार्य किया। जहां 108 एंबुलेंस की मदद से घायल व मृतकों के शव को अस्पताल पहुंचाने का काम किया गया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह सभी मजदूरों ग्राम पायली और इसके आसपास के निवासी है जो जंगल में झाड़ू बनाने छीन तोड़कर बैहर की ओर से आ रहे ट्रक में सवार होकर वापस अपने गांव आ रहे थे।

इसी दौरान घाट में सामने से आ रही स्कुटी की ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में स्कुटी चालक पुरूष सहित 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई जिसमें 3 महिला है। वहीं घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।