20 रूपये के मामूली रकम उधार लेकर वापस नहीं लौटाने पर अपने ही दोस्त का सिर फोड़ा। जाने कहां का है मामला

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।दोस्त दोस्त का दुश्मन हो गया वो भी मामूली सी 20 रूपये के उधार लिये रकम को नहीं वापस लौटाने पर मामला बिलासपुर जिले के रतनपुर में एक युवक ने अपने दोस्त का सिर फोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घायल युवक ने आरोपी के मात्र 20 रुपए नहीं लौटा रहा था। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों एक दूसरी की जान लेने पर उतारू हो गए। मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है और दोनों ही पक्षों का बयान रतनपुर पुलिस ले रही है।

थाने से मिली जानकारी के मुताबिक, रामदीन प्रजापति नाम का युवक रतनपुर के वार्ड नंबर 3 में रहता है। इसकी दोस्ती इलाके के ही छोटू पटेल उर्फ जलेबी से थी। करीब 15 दिन पहले रामदीन ने जलेबी से 20 रुपए उधार लिए थे।

जलेबी ने रुपए देते वक्त रामदीन से रुपए जल्दी लौटाने की बात कही थी। बीती रात करीब 9 बजे जलेबी और रामदीन की मुलाकात महामाया पारा की एक किराना दुकान के पास हुई। जलेबी ने रामदीन से 20 रुपए लौटाने को कहा।

रामदीन ने जवाब दिया कि उसके पास इस वक्त पैसे नहीं है, वो बाद में रुपए लौटा देगा। यह सुनकर जलेबी को गुस्सा आ गया। उसने रामदीन को गालियां दी। कॉलर पकड़ा और उसे थप्पड़ मार दिया। रामदीन ने खुद को छुड़ाना चाहा लेकिन जलेबी ने उसकी पिटाई कर दी।

पास ही पड़े पत्थर को उठाकर जलेबी ने रामदीन के सिर पर पटक दिया। लहूलुहान हालत में युवक अपने पिता चंदन लाल प्रजापति और भाई बिज्जू एवं अज्जू के साथ रतनपुर थाने पहुंचा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर रामदीन को अस्पताल भेज दिया जहां उसका इलाज जारी है।