प्यार प्रलोभन और फिर वीडियो बना वाइरल करने की धमकी…?

दैनिक बालोद न्यूज/बेमेतरा। जिले में एक ऐसा ही शर्मसार करने वाले घटना का खुलासा हुआ है. मामला थाना खम्हरिया का है जहां पर एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें कोमल मारकण्डे नामक 25 वर्षीय युवक अपने प्यार के जाल में फसा शादी का प्रलोभन दे शारीरिक सम्बन्ध बना धोखे से वीडियो बना लिया और शादी से इनकार कर वीडयो वाइरल करने की धमकी दे रहा।

युवती की रिपोर्ट पर दिव्यांग पटेल पुलिस अधीक्षक बेमेतरा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द मामले में जांच कार्यवाही के निर्देश दिए.


उप पुलिस रामकुमार वर्मन के नेतृत्व में थाना खम्हरिया के अपराध क्रं 174/2020 धारा 376,506,109 के आरोपी की तलाश शुरू की गई. जहां मुखबीर की सुचना पर भिलाई से गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने 7 नवम्बर रात्रि पीड़ित को शादी का प्रलोभन दे जबर्दस्ती उनसे शारीरिक सम्बन्ध बना वीडियो बनाने की बात स्वीकार किया. वही इस मामले में आरोपी के सहयोगी रहे. ताराचंद पिता रोहित उम्र 25 वर्ष, हरिश्चंद्र पिता रोहित उम्र 20 वर्ष, अजहर चेलक पिता मनीराम उम्र 21 वर्ष सभी को गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया गया जहां सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।