सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दुकान बंद करके घर लौट रहा था युवक

डोंगरगांव। कुमरदा से सेलून दुकान बंद कर लौट रहे एक युवक को ट्रक ने पहले ठोकर मारी और फिर उसे सडक़ पर रौंद दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी घटना में एक अन्य बाइक सवार को भी मामूली चोट पहुंची है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना सोमवार के रात्रि लगभग 8.30 बजे की है। मूलत: ग्राम भंडारी भरदा निवासी पवन कुमार कौशिक आ. विशाल कौशिक, उम्र 40 साल ग्राम कुमरदा में सेलून दुकान चलाता है। वह अपनी दुकान को बंद करके रात में मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहे एक मालवाहक ने उसे पीछे से टक्कर मार दिया। इसके कारण पवन मोटरसाइकिल सहित अनियंत्रित होकर सामने चल रहे एक अन्य बाईक सवार से टकरा गया और कुमरदा – आमगांव के बीच सडक़ पर गिर गया।

प्रतिकात्मक चित्र


सडक़ पर गिरने पर वह पीछे से आ रहे मालवाहक के चक्के के नीचे आ गया और बुरी तरह से कुचला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। राहगीर रोड में पड़े युवक उसे किसी तरह रात में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोंगरगांव लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह भी जानकारी मिली है कि मृतक के बाईक से टकराने वाले एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोट पहुंची थी, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।
मृतक का आज पीएम के बाद गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।