ये क्या हो रहा है, बेटी बहू तो छोड़िए जनाब अब बेटा भी सुरक्षित नहीं है…?

डोंगरगांव। ब्लॉक में एक अप्राकृतिक कृत्य का मामला सामने आया है। इसमें समीपस्थ ग्राम में एक युवक ने अपने घर सोये एक 12 वर्षीय नाबालिग लडक़े के साथ ही अप्राकृतिक कृत्य कर दिया। बाद में नाबालिग द्वारा अपने परिवारजनों को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद नाबालिग की मां द्वारा सोमवार को घटना की सूचना स्थानीय आरक्षी केन्द्र में दर्ज करवाई गई।


पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पीडि़त की माता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बीते 20 अगस्त को जब उनका नाबालिग पुत्र आरोपी समीर खान आ. मुश्ताक खान निवासी के घर रात में सोने गया था। तो रात में आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ जबर्दस्ती अप्राकृतिक कृत्य कर यौन शोषण किया गया।


थाने में दर्ज रिपोर्ट अनुसार पीडि़त के माता – पिता घटना दिनांक को हॉस्पीटल गये थे, तो घर में अकेले होने के कारण नाबालिग को अपने पड़ोसी मुश्ताक के घर सोने के लिए छोड़ गये। इस बीच यह घटना हो गई।


घटना के बाद आरोपी द्वारा पीडि़त को लगातार डराया धमकाया जाता रहा और घटना के संबंध में किसी को न बताने की चेतावनी दी। बाद में शारीरिक परेशानी होने पर नाबालिग द्वारा अपनी मां को अपने साथ हुई जोर जबर्दस्ती की जानकारी दी गई। इसके बाद घटना से हक्की बक्की पीडि़त की माता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध क्र. 235, भारतीय दंड संहिता की धारा 377, 506 के तहत् अपराध दर्ज कर विवेचना किया जा रहा है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई।