बड़ी खबर गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा में मां बेटे सहित 4 की हो गई मौत

बालोद के रहने वाले थे घटना में मृत लोग

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/ गुंडरदेही। घटना बीती रात करीब 9:30 बजे के आसपास के बताया जा रहा है जहां मां बेटे सहित दो ड्राइवर रायपुर से बालोद अपने घर आ रहे थे वही ग्राम खप्पड़वाड़ा में बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए ट्रक और कार के आपस में भिड़ने से चारों लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार बालोद के रहने वाले सलूजा परिवार की सतिंदर पाल सलूजा की पत्नी सिमरन सलूजा 42वर्ष वह उनका पुत्र राजवीर सलूजा 19 वर्ष उनका ड्राइवर अपने निजी काम से राजधानी रायपुर गए हुए थे गाड़ी खराब होने के कारण गाड़ी किराए में लेकर बालोद रहे थे तभी ग्राम खबर बारे में माइंस से भरी गाड़ी ने उन्हें ठोकर मार दिया ठोकर इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गया।
आसपास के लोगों ने बताया कि इस रोड में माइंस गाड़ियां लापरवाही पूर्वक चलती रहती है जिसमें शासन प्रशासन कोई ध्यान नहीं देते इस रोड में हमेशा छोटी बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। जिनका खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ता है।

फिरहाल चारों लोगों की बॉडी को बालोद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

आखिर कब तक आम लोगों को अपनी जान इसी प्रकार देनी होगी कब होगी इन माइंस व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने वाले ड्राइवरों पर करवाई। जिले में धड़ल्ले से सुबह से शाम तक रोड माइंस व रेत, भूसा की गाड़ियां दौड़ रही है जिसमें शासन-प्रशासन कार्यवाही के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रहे हैं समय-समय पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग किया जाता है लेकिन इसके बावजूद ओवरलोड गाड़ियों में करवाई के नाम पर केवल खानापूर्ति किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *