ट्यूशन जा रहे छात्र को तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर घटना स्थल में हुई मौत

ब्लॉक गुण्डरदेही से 6 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत भेंडरा में दिल दहाले देने वाला मामला सामने आया है जहा घर के इकलौते पुत्र मेहुल जोशी को कार ने ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गया।

दैनिक बालोद न्यूज/चन्दन पटेल/गुंडरदेही।मामला इस प्रकार है ग्राम भेड़रा निवासी मेहुल जोशी माता पूर्व जनपद पंचायत सदस्य और अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा के अध्यक्ष है और मेहुल के पिता परसदा स्कूल में प्रधान पाठक है जो रोजाना की तरह ट्यूशन जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से गुंडरदेही जा रहा था। तभी रास्ते में सामने से आ रही कार क्रमांक सीजी 04 एन एच-7690 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयनाक थी की मोटर साइकिल के परचक्खे उड़ गई ठोकर मार कर कार सड़क किनारे चली गई। ठोकर में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए गुंडरदेही स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घर के इकलौते पुत्र के चले जाने की सूचना मिलते ही घर व पूरे गांव में शोक का लहर दौड़ गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार कार चालक नशे में धूत होकर लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था जो की मोटर साइकिल को ठोकर मार कर घटना स्थल से फरार हो गया। जिसके जांच में पुलिस जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *