बालोद जिले के उभरते सितारे छत्तीसगढ़ी फिल्म रणभूमि में खालनायक के रूप में नजर आएंगे गुंडरदेही के तरुण बारमाटे

छत्तीसगढ़ी फिल्म रणभूमि जो एक पहली ऐसी फिल्म है जो बॉलीवुड के तर्ज पर बनने जा रही है जो की एक्शन कॉमेडी रोमांस से भरपूर है।

दैनिक बालोद न्यूज/चन्दन पटेल/गुंडरदेही।छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर दानेश निषाद की फिल्म की तारीफ होती है। उनके द्वारा फिल्में बनाई जाती है जिनकी कहानियां लोगों को पसंद आने के साथ साथ हमेशा याद भी रहती है। ऐसे ही नई कहानी और किरदारों के साथ एक अलग हटकर छाप छोड़ जाने वाली फिल्म की सूटिंग इसी महीने के लास्ट सप्ताह में सुरु होने वाली है जिसका नाम रणभूमि है।

आद्विक फिल्म त्रियेशन के बैनर तले एवं छालीवुड के सबसे युवा निर्देशक दानेश निषाद के निर्देशन में बनने वाले छत्तीसगढ़ी फिल्म रणभूमि की तैयारी जोर शोर चल रही हैं शूटिंग इसी महीने के अंतिम सप्ताह से शुरू होने जा रही है इसके लिए फिल्म के हीरो सहित सभी प्रमुख कलाकारों का एग्रीमेंट जहां किया जा रहा है वहीं इस फिल्म में बहुत सारे नए कलाकारों को भी उनके प्रतिभा को दिखाने का अवसर प्रदान किया जा रहा है इसके लिए उनकी प्रतिभा को निखारने और इस फिल्म में वह बहुत ही अच्छा अपना अभिनय कर अमित छाप छोड़ सके इसके लिए रायपुर के साकेत बिहार कॉलोनी में वर्कशॉप लगा कर उनको अभिनय से लेकर फिल्म की सभी बारीकियों को बताया जा रहा है

फिल्म के डायरेक्टर दानेश निषाद ने कहा कि

यह फिल्म में बॉलीवुड के तर्ज पर बन रही है यह फिल्म कई भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी इस फिल्म में छालीवुड के मशहूर नायक करण खान प्रमुख हीरो होंगे। इसके अलावा फिल्म के अन्य नायकों में अमर श्रीवास, सागर पटेल होंगे वही फिल्म की नायिका पूनम सिंह सृष्टि देवांगन मुस्कान हो गी। जबकि इसके खलनायक होंगे छालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अंशुल अवस्थी ज्ञानेंद्र सिंह ठाकुर तरुण बारमाटे और विष्णु बंजारे इसमें कॉमेडी का तड़का लगाएंगे सुप्रसिद्ध कॉमेडियन शैलेश साव जो लोगो को गुदगुदाने का काम करेंगे।

फिल्म के निर्देशक दानेश निषाद ने आगे बताया देने कि इस फिल्म में खास बात यह है कि इसके कुछ गानों को बालीवुड के प्रसिद्ध गायक कुमार सानू जहां अपनी आवाज देंगे वहीं छत्तीसगढ़ के मशहूर सिंगर टूरा नई जाने के रीमेक के साथ ही सीमा कौशिक भी कमबैक करने जा रही है उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म में छालीवुड के प्रसिद्ध कलाकारों का चयन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *