हवन करते हुए हाथ जलना कहावत तो सुना होगा लेकिन ये खबर इनसे कितना सटिक जम रहा है आप खुद पढ़ लो कैसे एक जंगली सुअर पुलिस के साथ…..

दैनिक बालोद न्यूज/डोंगरगांव। समीपस्थ ग्राम आरी में एक किसान के कुएं में एक जंगली सूअर 15 फीट गड्ढे में गिर गया था जिन की सूचना किसान ने तत्काल 112 और वन विभाग को सूचना दी सूचना मिलते ही 112 और वन विभाग की टीम उक्त कुएं के पास पहुंचा ग्राम वासियों के सहयोग से जंगली सूअर को निकालने के लिए रस्सी का उपयोग किया गया जहां रस्सी से जंगली सूअर को काबू में किया गया सभी के सहयोग से रस्सी के सहारे बांधकर जंगली सूअर को बाहर निकाला बाहर निकलने के बाद उसे छोड़ने के लिए 112 के नितिन पांडे पर जंगली सूअर ने भागने की बजाय उल्टे पांडे के ऊपर हमला किया।

जंगली सूअर के हमला के बाद नितिन पांडे के दाहिना उंगली को आधे काट कर खा गया घटनास्थल पर पांडे के हाथ में खून से लथपथ हो गया और उसी जंगली सूअर ने उनके दाहिने पैर पर भी हमला किया गया वह भागते दौड़ते खेत में जा गिरा जिससे उनके सीने में अंदरूनी चोट आई है तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोंगरगांव में इलाज के लिए लाया गया जहां पर इलाज चल रहा है उक्त जंगली सूअर को निकालने में नितिन पांडे के साथ आरक्षक देवल पिस्दा व वन विभाग की टीम के साथ साथ ग्रामीण जनो का सराहनीय सहयोग रहा घटना की जानकारी तत्काल TI डोंगरगांव को दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *