कहते हैं न जब मुसीबत आने का होता है तो ऊंट में बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है वैसे ही ये घटना हुआ जब एक शिक्षक अपने स्कूटी पर स्कूल जा रही थी तो उस पर बिजली का हाईटेंशन तार गिर गया

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्कस्कुल जा रही एक शिक्षक की मौत दर्दनाक तरीके से हो गई।  हादसा ऐसा था कि   किसी की बचाने की हिम्मत भी नहीं  हुई।  महिला जब अपने स्कूटी से स्कुल जा रही थी तभी उसके ऊपर बिजली का तार गिर गया और देखते ही देखते स्कूटी और महिला दोनों जल कर राख हो गये। आसपास के लगों ने बिजली विभाग को काल भी किया, लेकिन 20 मिनट बाद लाइन काटा गया। हादसा बांसवाड़ा जिले के नोगामा  क्षेत्र का है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ

टीचर नीलम (25) पाटीदार नदी के करीब से गुजर रही थीं, तभी ऊपर से गिरा बिजली का तार स्कूटी से आकर चिपक गया। घटना से कुछ देर पहले ही इलाके में बारिश हुई थी। इससे सड़क गीली थीं और लोगों ने करीब जाकर महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की। बिजली का तार गिरने से स्कूटी जलकर दो हिस्सों में बंट गई।

सास की मौत भी कुछ इसी तरह हुई थी

मृतक बागीदोरा की रहने वाली थी और प्राइमरी स्कूल में टीचर थी। इसी मार्च में उनकी नौकरी के दो साल पूरे हुए थे। उनके पति उदयपुर में नौकरी करते हैं। उनका 5 साल का एक बेटी है ।

मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने महिला के परिजन को घटना की सूचना दी

और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बिजली विभाग को कॉल किया था। करीब 20 मिनट बाद लाइट बंद की गई।