कोरोना का रफ्तार फिर हुए तेज,इस जगह का एसडीएम निकले कोरोना पॉजिटिव, एसडीएम के पाज़िटिव आने से प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों का उड़े नींद

अन्य विभागों में दहशत

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।डोंगरगांव अनुविभागीय अधिकारी सुनील नायक कोरोना पॉजीटिव पाए गए है 7 अप्रैल को अनुविभागीय अधिकारी का कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बीएमओ डा सुदेश बंसोड़ ने बताया कि एस डी एम को उनके घर पर ही कोरोनटाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम समय समय पर स्वास्थ्य जांच करने पहुँचेगी। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे विभाग में दहशत का माहौल बना हुआ है। साथ ही अन्य विभागों के कर्मचारियों में भी कोरोना के प्रति भय व्याप्त है। डोंगरगांव में 2 और ब्लाक के करमतरा में भी 2 लोगो के कोरोना पॉज़िटिव आने की पुष्टि हुई है।


पूरे विश्व मे कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ था। 2019 से इस महामारी से लाखों लोग काल की गाल में समा गए है। 2 साल से कोरोना ने थोड़ा आराम किया था लेकिन कुछ दिनों से कोरोना ने फिर से अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। भारत सरकार ने भीड़ भाड़ वाले जगह में लोगो को मास्क पहनने की अपील की है। लंबे समय बाद कोरोना एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है बी एम ओ डा सुदेश बंसोड ने एक बार फिर आम नागरिकों को मास्क लगाने की अपील की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *