इस गुरु का स्थान सबसे महान है अपने स्वयं के खर्च से देते हैं बच्चों को जूता टाई बेल्ट

प्रत्येक वर्ष गुरू पूर्णिमा के दिन बांटते हैं जूता टाई बेल्ट

दैनिक बालोद न्यूज/चन्दन पटेल/गुंडरदेही।प्राथमिक शाला ईरागुड़ा में प्रधान पाठक रहे पुष्पेंद्र देवागन अपने स्वयं के खर्चे से कक्षा पहली में प्रवेश करने वाले बच्चों को टाई बेल्ट जूता देते हैं। यह कार्य व हर साल गुरु पूर्णिमा के दिन पहली कक्षा में प्रवेश करने वाले बच्चों के लिए करते हैं। जिन्होंने गुरु के स्थान को और बढ़ा ( महान) बना दिया है। जिसके कार्य से ग्राम ईरागुड़ा के ग्राम वासी व स्कूल के टीचर काफी खुश है।

पुष्पेंद्र देवांगन ने कहा कि

यह कार्य मैं जब तक जीवित रहूंगा तब तक कक्षा पहली में नव प्रवेश करने वाले बच्चों को इस प्रकार से सहयोग ( मदद ) करूंगा। पुष्पेंद्र देवांगन पहले प्राथमिक शाला ईरागुड़ा में प्रधान पाठक के रूप में कार्यरत थे और अभी वह वर्तमान में प्रमोशन होकर प्राथमिक शाला से मिडिल स्कूल कलंगपुर में इंग्लिश टीचर है। प्रमोशन होने के बावजूद भी वह हर साल प्राथमिक शाला ईरागुड़ा आकर बच्चों को जूता टाई बेल्ट देते है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

इस कार्य में वर्तमान प्रधान पाठक ईश्वर निषाद, सुधा देशमुख , मनोरमा चंद्राकर , प्रतिमा चौहान , गोविंद चंद्राकर उपस्थित रहकर इस कार्य की प्रशंसा किए।इस गुरु का स्थान सबसे महान है अपने स्वयं के खर्च से देते हैं बच्चों को जूता टाई बेल्ट प्रत्येक वर्ष गुरू पूर्णिमा के दिन बांटते हैं जूता टाई बेल्ट दैनिक बालोद न्यूज/चन्दन पटेल/गुंडरदेही। प्राथमिक शाला ईरागुड़ा में प्रधान पाठक रहे पुष्पेंद्र देवागन अपने स्वयं के खर्चे से कक्षा पहली में प्रवेश करने वाले बच्चों को टाई बेल्ट जूता देते हैं। यह कार्य व हर साल गुरु पूर्णिमा के दिन पहली कक्षा में प्रवेश करने वाले बच्चों के लिए करते हैं। जिन्होंने गुरु के स्थान को और बढ़ा ( महान) बना दिया है। जिसके कार्य से ग्राम ईरागुड़ा के ग्राम वासी व स्कूल के टीचर काफी खुश है। पुष्पेंद्र देवांगन ने कहा कि यह कार्य मैं जब तक जीवित रहूंगा तब तक कक्षा पहली में नव प्रवेश करने वाले बच्चों को इस प्रकार से सहयोग ( मदद ) करूंगा। पुष्पेंद्र देवांगन पहले प्राथमिक शाला ईरागुड़ा में प्रधान पाठक के रूप में कार्यरत थे और अभी वह वर्तमान में प्रमोशन होकर प्राथमिक शाला से मिडिल स्कूल कलंगपुर में इंग्लिश टीचर है। प्रमोशन होने के बावजूद भी वह हर साल प्राथमिक शाला ईरागुड़ा आकर बच्चों को जूता टाई बेल्ट देते है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इस कार्य में वर्तमान प्रधान पाठक ईश्वर निषाद, सुधा देशमुख , मनोरमा चंद्राकर , प्रतिमा चौहान , गोविंद चंद्राकर उपस्थित रहकर इस कार्य की प्रशंसा किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *