गुंडरदेही चंडी मंदिर में लाखों के सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले चोर गिरोह का मुख्या पुलिस के गिरफ्त में, उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार

आरोपी को तेंदुआकला थाना मेजा प्रयागराज उत्तर प्रदेश से किया गया गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही।ब्लॉक गुंडरदेही के पुरानी मंदिरों में से एक चण्डी मंदिर में 3 व 4 मार्च की रात्रि कुछ अज्ञात लोगों ने मंदिर में रखे माता के लाखो के सोने चांदी के आभूषण को चोरी कर लिया। जिसके बाद पुलिस डॉग स्क्वायड व सीसीटीवी फुटेज के मदद से चोरों की तलाश कर रही थी। चोरों ने सीसीटीवी कैमरा का डी वी आर रामसागर तालाब में फेंक दिया था। जिसे वहा के मछली पकड़ने वालो को मिला। जिसके बाद डीवीआर को पुलिस को सौप दिया गया। जिसके बाद पुलिस डीवीआर को देख चोरों की तलाश में जुट गया।

संदेह के आधार पर जितेंद्र कुमार सोनकर 35 वर्ष पिता लालजी सोनकर से बारीकी से पूछताछ करने पर बताया की घटना दिनांक को चंडी मंदिर में सोने चांदी के जेवरात आरोपी मोहम्मद अकरम नियाजी और राजीव देवांगन के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।


जिसमे पहले दो आरोपी मोहम्मद अकरम नियाजी और राजीव देवांगन को जेल भेजा जा चुका है।

चोरी की घटना को अंजाम दे कर मुख्य आरोपी जितेंद्र सोनकर अपने गृह ग्राम तेंदुआकला थाना मेजा जिला प्रयागराज उ0प्र0 जाकर रह रहा था। आरोपी जिसके पास से चण्डी मंदिर गुण्डरदेही से चोरी किये माता के सिंगार का सोने का आभूषण वजनी 8.57 ग्राम एवं चांदी के आभूषण वजनी 862 ग्राम कुल कीमती 1,01,350 रूपये का बरामद किया गया प्रकरण के आरोपी जितेंद्र कुमार सोनकर के पास से चण्डी मंदिर में चोरी किये सोने चांदी के आभूषणो को बरामद किया गया। जिसके बाद कार्यवाही कर न्यायालय पेश किया कर जेल भेज दिया गया।

चण्डी मंदिर गुण्डरदेही से चोरी के आरोपी को पकडने एवं चोरी की मशरूका बरामद करने में ‍ निरीक्षक भानुप्रताप साव थाना प्रभारी गुण्डरदेही, निरीक्षक नवीन बोरकर थाना प्रभारी देवरी, निरीक्षक दिलेश्वर चन्द्रवंशी सायबर सेल प्रभारी बालोद, सउनि प्रदीप तिवारी, सउनि अजीत महोबिया, प्र0आर0 भुनेश्वर मरकाम, आर0 राहुल मनहरे, योगेश सिन्हा, मिथलेस यादव, सुमीत पटेल, वरूण कुर्रे थाना गुण्डरदेही का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *