प्लास्टिक चांवल मिलने से हड़कंप गुंडरदेही उचित मूल्य की दुकान का है मामला

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही।ब्लॉक गुंडरदेही के उचित मूल्य की दुकान में प्लास्टिक चावल मिलने का बड़ा मामला सामने आया है। चैनगंज निवासी वीरेंद्र कुमार यादव हितग्राही वार्ड क्रमांक 15 का निवासी है जो कि उचित मूल्य दुकान से चावल ले कर गया था।

वीरेंद्र कुमार यादव हितग्राही कहना है कि

जब रात में खाना बनाने के लिए उसकी पत्नि ने चावल निकला तो साफ करते समय लाइट के रोशनी से चावल में चमक दिखाई दी जिसके बाद चावल को अच्छे से देखने से चावल में प्लास्टिक का चावल निकला जिसके बाद चावल की शिकायत को लेकर वीरेंद्र कुमार यादव गुंडरदेही उचित मूल्य की दुकान पर पहुंचे और वहां पर बैठे सेल्समैन को चावल में प्लास्टिक चावल मिलने के बारे में बताया।


जिसके बाद सेल्समैन से हितग्राही ने चांवल में प्लास्टिक चावल मिलावट है उनके बारे में पूछा गया तो तो सेल्समैन द्वारा मुझे नहीं इसके बारे में कहा गया उसके बाद हितग्राही बीरेंद्र कुमार यादव से उस चावल को वापस रख दो कहकर इसको बदले दूसरा चावल ले जाओ इस चावल को हम जांच के लिए भेजेंगे कहा गया।अब राशन की दुकान पर इस तरह प्लास्टिक चांवल मिलने से हितग्राहियों में दहशत का माहौल बन रहा है इस तरह चांवल क्यो दिया जा रहा है ऐसे आम जनों में चर्चा का विषय बन गया है।