ग्राम पंचायत दरगहन के सरपंच को मिली जान से मारने की धमकी

पीड़ित सरपंच के पक्ष में ब्लाक सरपंच संघ ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपकर कार्यवाही करने की मांग की

गुरुर। ग्राम दानीटोला में जुआ सट्टापट्टी व अवैध शराब की बिक्री को बंद कराने व मामले में आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गुरुर थाने में शिकायत किये थे, मामले में पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को 2 घण्टे में छोड़ दिया ऐसे में ग्रामीण नाराज हैं।


सरपंच विजयेंद्र ध्रुवे ने बताया कि उक्त आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है

ऐसे में गुरुर ब्लाक के सरपंच संघ ने पीड़ित साथी के पक्ष में आज एकता दिखाई सरपंच विजयेंद्र ध्रुवे ने कहा कि गांव के उक्त व्यक्तियों द्वारा जुआ सट्टा अवैध शराब की बिक्री करने से गांव में शांति व्यवस्था भंग रही है ऐसे में ग्रामीणों के साथ गुरुर थाने में शिकायत किये थे।ऐसे कार्य से गांव में बच्चों, नवजवानों पर विपरीत असर पड़ रहा था।

सरपंच संघ ने एकता दिखाकर नायब तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

ग्राम दानीटोला, ग्राम पंचायत दरगहन का आश्रित ग्राम है सरपंच का गृहग्राम भी दानीटोला है जब सरपंच को जान से मारने की धमकी मिली तो गुरुर ब्लाक के सरपंच संघ ने एकता दिखाई सभी पदाधिकारियों की जनपद सभाकक्ष में बैठक हुई जहां सभी ने तहसील कार्यालय पहुचकर नायब तहसीलदार नीलकंठ जनबन्धु को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में सरपंच संघ ने चेतावनी दिया है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्जकर कार्यवाही करे, वरना संघ द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा, इसकी जिम्मेदारी शासन की होगी, इस दौरान सरपंच संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।