भूपेश बघेल मुख्यमंत्री व डां रमन सिंह को जान से मारने की धमकी आरोपी गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी मिली है साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन नगर पुलिस अधीक्षक को फोन पर धमकी मिलने के बाद से मामला सामने आया है।

11 जनवरी को दोपहर करीब 3:30 बजे CSP सिविल लाइन नसर सिद्दीकी के सरकारी मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर से टेक्स्ट मैसेज आया।

मैसेज में 24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की बात लिखी हुई थी। इस पूरे मामले की शिकायत CSP सिविल लाइन ने थाना में दर्ज कराई है। CSP ने बताया की उक्त आरोपी मोबाइल धारक का नंबर उनके मोबाइल पर सेव नही है , ट्रू कॉलर पर आरोपी का नाम मनीष झाबक दिखाई पड़ रहा था।

आरोपी मोबाइल धारक के खिलाफ IPC की धारा 506,507 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी ने CSP को धमकी भरा मैसेज भेज घटना को अंजाम देने की बात कही है, साथ ही CSP को जो बन पड़े वो कर लो कि भी धमकी दी है।पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम मनीष छबाक है। लक्ष्मी नगर रायपुर का रहने वाला है। पूर्व में भी राष्ट्रपति और SC के चीफ जस्टिस को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है।