रोचक खबर- अंधेरी गली में प्रेमिका से मिलने जा रहे प्रेमी को लोगों ने चोर समझ पकड़ा , किया पुलिस के हवाले, बालोद ब्लॉक के एक गांव की घटना

पुलिस की पूछताछ के बाद हुआ प्रेम प्रसंग का खुलासा
बालोद। बालोद थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग का एक रोचक मामला सामने आया है। जिसमें नाबालिग लड़के को अंधेरे में चोर समझकर लोगों ने ही पकड़ लिया फिर ग्रामीणों की भीड़ जुटने पर उसे चोर करार देकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामला बीती रात का है। करहीभदर क्षेत्र के गांव से थाने में सूचना मिली कि गांव के एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। जो रात के अंधेरे में बाड़ी तरफ घुसा हुआ था। गांव में होते हंगामे को देखते हुए पुलिस जब मौके पर पहुंची तो प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए पकड़े गए युवक को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई। पूछताछ हुई तो पुलिस के ही होश उड़ गए। मामला प्रेम प्रसंग का निकल आया। टीआई गैंदसिंह ठाकुर ने कहा कि जिसे लोगों ने चोर समझकर पुलिस को सूचना दी और हमने जिसे हिरासत में लिया वह नाबालिग है, पूछताछ में वह प्रेम प्रसंग का मामला बता रहा है, पर नाबालिग है इसलिए उसे समझा बुझा कर छोड़ा जा रहा है। मौके पर उसने कोई चोरी भी नहीं की थी। अंधेरे में लोग उसे चोर समझकर पकड़ बैठे थे।

फोन नही उठा रही थी इसलिए मिलने जा रहा था
पूछताछ में नाबालिग ने खुलासा किया कि एक महिला से उसके साथ कुछ साल से प्रेम प्रसंग है। रात को वह फोन नहीं उठा रही थी इसलिए मिलने के लिए उसी के पास जा रहा था। अंधेरे में कुछ लोगों ने उसे चोर समझ लिया और पकड़ लिया। लोक लाज के भय से उसने लोगों के सामने कोई खुलासा नहीं किया और खुद पर चोरी का इल्जाम सह लिया। थाने में उसने पुलिस को अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया।