Big breking_अपहरणकर्ताओं ने युवक को छोड़ हुए नौ दो ग्यारह

बालोद/राजनांदगांव। दुर्ग व्यापारी व जिला राजनांदगांव सोमनी थाना क्षेत्र स्थित उड़ता पंजाब ढाबा के संचालक बलजीत सिंह भाटिया के पुत्र गुरप्रीत सिंह भाटिया अपहरण मामले में पुलिस को मिली। अपहरणकर्ताओं ने पुलिस के लगातार बढ़ते दबाव और घेराबंदी के बीच युवक को नागपुर में छोड़ फरार हो गए। पुलिस द्वारा साइबर सेल की मदद से लगातार आरोपियों की लोकेशन पर नजर रख घेराबंदी कर तलाश रहे थे। अपहरणकर्ताओं को समझ में आ गया था कि जल्द ही वे पुलिस के गिरफ्त में आ सकते है। ऐसे में आरोपियों ने युवक को छोड़ भागना मुनासिब समझ नागपुर में युवक को छोड़ फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं से छूटने के बाद युवक बस में सवार होकर नागपुर से दुर्ग के लिए निकले थे, जिन्हें रास्ते में पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार से राजनांदगांव ला रहे हैं।

देखें वीडियो


आपको बता दें कि इस पूरे मामले में अपहरण हुई युवक के पिता व अपहरणकर्ता के बीच 50 लाख कि लेनदारी होनेे की बात सामने आई है। इस बात का खुलासा अपहरण हुए युवक की मां व अपहरणकर्ता के बीच हुई फोन में बातचीत के ऑडियो वायरल होने से हुई।

बरहाल देखने वाली बात होगी कि इस पूरे प्रकरण में अपहरणकर्ताओं के गिरेबान तक पुलिस कब पहुंच पाती है और उन्हें कब गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करती।