राजनांदगांव ढाबा संचालक के 17 वर्षीय पुत्र अपहरण मामले में कथित ऑडियो हुआ वायरल। 50 लाख की लेन-देन की बात आ रही सामने।

देखे पूरी खबर यूट्यूब पर

बालोद/राजनांदगांव।1 दिन पूर्व ही राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र स्थित उड़ता पंजाब ढाबा के संचालक व दुर्ग के व्यापारी बलजीत सिंह भाटिया के पुत्र गुरप्रीत सिंह भाटिया के अपहरण करने का मामला सामने आया था।
अपहरण की घटना जैसे ही सामने आई पुलिस ने संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी. जिसमें 2 संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पचास लाख रुपए की लेनदारी के चलते अपहरण की घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है । घटना से जुड़े एक ऑडियो वायरल हो रही है जिसमें कथित अपहरण करता व अपहरण हुए बच्चे की मां के बीच फोन में हुई बातचीत की बताई जा रही है ।

अपहरण हुए युवक

ऑडियो में अपहरण करता ने गुरुप्रीत के पिता बलजीत सिंह के ऊपर 50 लाख रुपए की लेनदारी होने व लगातार पैसा देने के लिए आनाकानी करने के चलते उनके पुत्र गुरुप्रीत का अपहरण करने की बात कथित ऑडियो में अपहरणकर्ता कह रहे। वही अपहरणकर्ता अपने आप को मध्य प्रदेश के होने की बात कह रहे। जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित कर अलग-अलग क्षेत्रों में रवाना कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आरोपी दो गाड़ियों में आए थे और ढाबे से गुरप्रीत का अपहरण कर ले गए। जिसकी तलाश में पुलिस जुट चुकी है।

सोमनी थाना

वही इस मामले में एक ऑडियो वाइरल हो रहे है

जिसमे अपहरणकर्ताओं द्वारा 50 लाख रुपये नही दिए जाने के चलते उनके पुत्र का अपहरण करने की बात कह रहे है। अपहरणकर्ताओं द्वारा गुरुप्रीत की मम्मी से बातचीत की गई है। जिसमे गुरुप्रीत की मम्मी का साफ कहना है कि आपका लेनदेन गुरुप्रीत के पापा से है आप मेरे बेटे को क्यो ले जा रहे हो।

नोट:- आपको पुनः एक बार बतला दे कि इस कथित ऑडियो का दैनिक बालोद न्यूज पुष्टि नहीं करता है ।