बड़ी खबर- 28 दिन से लापता हेल्पर की लाश सड़ी गली अवस्था में खंडहर में मिली, पुलिस करवा रही फॉरेंसिक जांच, हत्या या आत्महत्या अब तक स्पष्ट नहीं

बालोद। दल्ली राजहरा के कोंडे पावर हाउस इलाके में एक पुराने खंडहर में 21 वर्षीय युवक की सड़ी गली लाश मिली है। इसकी पहचान कोंडे पावर हाउस के ही रहने वाले इस्लाम खान पिता शाहिद खान के रूप में हुई है। पिता शाहिद खान ने टी-शर्ट व गले पर बंधे एक कपड़े से अपने बेटे की पहचान की है। पिता का कहना है कि बेटा कच्चे माइंस की ओर चलने वाली ट्रकों में हेल्पर का काम करता था। 15- महीने दिन में घर आता था इसलिए ध्यान नहीं दिया। वह 2 अगस्त को काम पर जाने की बात कह कर ही घर से निकला हुआ था। इसलिए कहीं कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नहीं लिखाया था। अब यह आत्महत्या या हत्या जांच का विषय है। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मान रही है। बताया गया कि यह बहुत ही गरीब परिवार है। अगर यह आत्महत्या है तो आत्महत्या की वजह के पीछे गरीबी को ही माना जा रहा है। क्योंकि अभी कोरोना के चलते कामकाज भी बहुत प्रभावित था।

टीआई कमलजीत पाटले ने दैनिक बालोद न्यूज को बताया कि लाश इतनी पुरानी हो गई थी कि पहचान ही मुश्किल हो रही थी। टी-शर्ट से पिता ने पहचाना। खंडहर में लाश पड़ी हुई थी। बदबू उठने पर आसपास के कुछ लोगों को आभास हुआ और फिर पार्षद ने थाने में सूचना दी। जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। 28 दिन पहले ही युवक घर से काम पर जाने की बात कह कर निकला हुआ था।