मार्मिक घटना- चैनल गेट पर ताला लगाकर रिश्तेदार के घर राखी पहुंचाने गया था बेटा, शाम को घर आते तक आग में जली पड़ी थी मां, कैसे हुई घटना,पुलिस जांच में जुटी

बालोद। बालोद से लगे हुए 2 किलोमीटर दूर ग्राम बघमरा में एक रिटायर्ड बीएसपी कर्मचारी गनपत देवांगन की मां 84 वर्षीया ठगिया बाई की मौत आग में जलने से हो गई। वह लकवा की शिकार भी थी। चलने फिरने में उसे बहुत परेशानी होती थी। अब उन्होंने खुद को आग लगाई या यह एक हादसा था पुलिस जांच कर रही है। बेटा गणपत देवांगन अपनी पत्नी व एक बच्चे के साथ ग्राम भैंसबोड़ में राखी पहुंचाने के लिए गए थे। घटना रविवार की है। सोमवार को महिला के शव का पीएम हुआ। बालोद थाने के प्रभारी टीआई यामन कुमार देवांगन का कहना है कि अभी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है। उसके बाद ही कुछ कह सकते हैं कि यह आत्महत्या था या कोई हादसा। सभी एंगल पर जांच कर रहें हैं।

चैनल गेट पर लगा था ताला बाकी दरवाजे खुले थे

मामले की विवेचना कर रही महिला प्रधान आरक्षक नर्मदा कोठारी का कहना है कि परिजनों से पूछताछ हुई तो यह बात सामने आई कि रविवार को सुबह 9:00 बजे बेटा बहू वह बेटी नातिन राखी पहुंचाने के लिए एक गांव गए थे। इस वक्त घर के सभी दरवाजे खुले थे। सिर्फ बाहर चैनल गेट में उन्होंने ताला लगाया था। उनकी मां कहीं आती जाती नहीं थी। घर पर ही रहती थी। उम्र दराज हो गई थी। चलने फिरने में दिक्कत थी। घटनास्थल पर अलग से महिला के कपड़े जले पड़े हुए थे तो वही महिला के शरीर के कुछ हिस्से जले हुए थे और पेट के बल वह गिरी हुई थी। जब शाम को बेटा बहू घर आए और ताला खोल कर देखें तब घटना का पता चला आसपास के लोगों को भी इसकी कोई भनक नहीं लगी थी।