बिजली कटौती के विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन

ईई को सौंपा ज्ञापन, समस्या से निजात दिलाने की मांग

डोंगरगांव। ग्रामीण अंचल में लगातार लो वोल्टेज और बिजली कटौती के कारण किसानों और ग्रामीणों को हो रही परेशानी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले आज मंडल भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ जमकर प्रदर्शन किया। ब्लॉक मुख्यालय का प्रदर्शन छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के संभागीय कार्यालय अमलीडीह में किया गया और समस्याओं के निराकरण हेतु कार्यपालन अभियंता को ज्ञापन सौंपा गया।


जिला भाजपा के आव्हान् पर

आज पूरे जिले में किसानों व ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर राज्य विद्युत वितरण कंपनी कार्यालयों के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। इसी तारतम्य में आज भाजपा व भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने विद्युत कंपनी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व जिला भाजपा उपाध्यक्ष दिनेश गांधी, पूर्व मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गुप्ता तथा मंडल भाजपा अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता ने किया। इस दौरान किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के विरूद्ध जमकर नारे लगाये।
ज्ञापन में कहा गया है कि आषाढ़ के बाद सावन माह में भी अल्प वर्षा के कारण परेशान किसानों को बिजली विभाग भी रूला रहा है। पिछले कुछ समय से क्षेत्र में लो वोल्टेज की समस्या में निरन्तर वृद्धि हुई है, जिससे किसानों को पंप चलाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में अंचल के किसान खेती किसानी के कार्यों में सलंग्न है। पूरे वर्ष में वर्तमान 3 – 4 माह किसानी कार्य के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होते हैं, किन्तु इसी समय किसानों को सर्वाधिक परेशानी उठानी पड़ रही है। किसानों को कृषि कार्य के लिए ना तो पर्याप्त बिजली मिल रही है और ना ही पर्याप्त वोल्टेज, यह किसानों के प्रति घोर अन्याय है।


इस दौरान ज्ञापन लेते हुए कार्यपालन अभियंता बीके उइके ने कहा कि समस्याओं के जल्द निराकरण का प्रयास किया जायेगा

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से दिनेश गांधी, लक्ष्मीनारायण गुप्ता, सुंदर पटेल, रामकुमार गुप्ता, संतोष यादव, बालकृष्ण सिन्हा, अरुण जैन, धनराज ठाकुर, चुन्नी यदु, कोमल साहू, सतीश पाण्डेय, गिरिजाशंकर उयके, रवींद्र मंडलोई, राजा जैन, दीना पटेल, मनबोधि पटेल, वीरेन्द्र साहू, मनोज श्रीवास, योगेश पटेल, मुकेश पांड़े, कोमेश्वर साहू, मनीष वर्मा, राजू यादव, खिलावन साहू, खेमुदास साहू आदि उपस्थित थे।