पहले दिखाई गांधीगिरी अब अवैध परिवहन,ओवरलोड और गलत पार्किंग पर चलने लगा है पुलिस का डंडा, अभियान चलाकर शुरू की कार्रवाई, चार हाईवा, एक ट्रक और चार पहिया जब्त

बालोद/गुंडरदेही। कुछ दिन पहले जिले से गुंडरदेही पुलिस ने शहर व बालोद दुर्ग मुख्य मार्ग पर यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए पैदल मार्च किया था। इस दौरान बेतरतीब पार्किंग करने वाले वाहन चालकों को समझाइश दी गई है तो वहीं अंतिम चेतावनी भी दी गई थी कि अगर दोबारा दिखे तो कार्रवाई होगी। पुलिस ने पहले गांधीगिरी दिखाई, अब डंडा चलाना शुरु कर दिया।

अभियान चलाकर पुलिस ने अब अवैध तरीके से रेत परिवहन कर रही हाईवा तो गलत तरीके से की गई गाड़ियों की पार्किंग के अलावा ओवरलोड व असुरक्षित ढंग से दौड़ने वाली भूसा गाड़ियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। एक ही दिन में 4 हाईवा जब्ती की गई है तो वहीं एक भूसा गाड़ी भी जब्ती की गई है। इसके अलावा रात में गलत तरीके से धमतरी चौक पर चार पहिया पार्किंग करने पर धारा 283 के तहत चालक विष्णु साहू निवासी कचांदुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रात्रि गश्त अभियान से पकड़े गए रेत से भरी हाईवा


एसपी जितेंद्र सिंह मीणा के आदेश पर गत रात्रि विशेष अभियान चलाकर अवैध रेत परिवहन के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए गुण्डरदेही थाने में कार्रवाई की गई।
इन पर हुई कार्रवाई
👉हाईवा क्रमांक CG07BJ 2023 चालक मुरलीधर ढीमर निवासी अंडा दुर्ग
👉हाईवा क्रमांक CG04 JD 6343 चालक पवन कुमार साहू निवासी पंचशील नगर दुर्ग
👉हाईवा क्रमांक CG04CA9034 चालक चुरामन निषाद निवासी बघमरा गुण्डरदेही
👉हाईवा क्रमांक CG08AE6444 चालक ओकेश कुमार विश्वकर्मा निवासी चरोदा भिलाई।
उक्त वाहनों को धारा 102 जा फो में जप्त कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई हेतु खनिज विभाग को भेजा गया है।
भूसा गाड़ी भी हुई जब्त


टीआई रोहित मालेकर ने बताया लगातार मिल रही शिकायत को लेकर आज गुण्डरदेही थाने में भूसा गाड़ी के विरुद्ध फिर से कार्रवाई की गई। वाहन क्रमांक MH 40 N 0224 के ट्रक चालक सत्यवान यादव पिता राधेश्याम यादव निवासी खुटेरी से वाहन द्वारा ट्रक में भूसा ट्रक के डाला से ऊपर दाहिने बाएं एवं पीछे बाहर निकाल कर भरने व खतरनाक तरीके से वाहन चलाने ,प्रदूषण प्रमाणपत्र पेश नही करने से वाहन जप्त कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 208(2)(2)/177, 208(2)(3)177,184,190(2) के तहत कार्रवाई हेतु व्यवहार न्यायाधीश गुण्डरदेही को भेजा गया।