Exclusive- शराब के नशे में 22 साल के युवक ने विधायक कुंवर निषाद को फोन कर दे दी गाली, पुलिस ने तुरंत किया गिरफ्तार फिर विधायक ने गांधीगिरी दिखाकर गुलाब भेंट कर आरोपी को थाने से छुड़वाया

दीपक यादव, बालोद। बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह निषाद को एक 22 साल के युवक डोमेन्द्र देवांगन निवासी नाहन्दा ने फोन करके गाली गलौज कर दी। युवक शराब के नशे में भी था और नशे में ही उसने यह हरकत कर दी। घटना बीती रात को है। नशे में वह तरह-तरह की बातें करने लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में विधायक ने अपने नजदीकी थाने अर्जुन्दा को खबर कर दी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गई।

साइबर सेल की टीम भी जांच में जुट गई । पता चला कि जिस नंबर से फोन आया था वह नाहन्दा के उक्त युवक का है। पुलिस ने उसे सुबह 3:00 बजे ही हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि उसने नशे में यह सब किया है।

विधायक ने दिखाई गांधीगिरी, गुलाब भेंट कर आरोपी को छुड़वाया

शराब के नशे में इस कृत्य से एक युवक का कैरियर खराब होने वाला था। विधायक ने मामले में गांधीगिरी दिखाते हुए बुधवार को अर्जुन्दा थाने पहुंचकर आरोपी युवक को छुड़वाया। उन्होंने युवक को बकायदा गुलाब फूल देते हुए समझाया कि दोबारा ऐसी गलती ना करना। अभी तो केस वापस ले रहा हूं वरना कैरियर खराब हो जाता । शराब पीना भी छोड़ दो और अच्छी जिंदगी जियो। अपने भविष्य पर ध्यान दो। मेहनत करो सफलता जरूर मिलेगी। अर्जुन्दा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 507 के तहत मामला भी दर्ज कर लिया था।
पैर छूकर मांगने लगा माफी


विधायक की यह गांधीगिरी देखकर युवक भी पिघल गया और उसने सार्वजनिक रूप से सभी से माफी मांगते हुए विधायक का पैर पकड़ते हुए कहने लगा विधायक जी माफ करना, गलती हो गई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान डीएसपी दिनेश सिन्हा, टीआई कुमार गौरव साहू, गुण्डरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर सहित अन्य मौजूद थे। तो वहीं विधायक की गांधीगिरी की चर्चा में जिले भर में हो रही है।