बड़ी खबर- जहां मिला कोरोना का केस वहीं के युवक बाइक की सीट में छिपा कर रहे थे गांजे की तस्करी, स्पेशल पुलिस टीम ने डैम के पास पकड़ा

बालोद/ दल्लीराजहरा। स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी कुमार गौरव साहू ने एक और सफलता हासिल की है। बालोद जवाहर पारा के गांजा के प्रमुख तस्कर अरमान खान उर्फ राजा व राजेश साहू को उनकी टीम ने दल्ली राजहरा में बोराई डैम के पास गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।

जो बकायदा उड़ीसा से बाइक की सीट में गांजा छुपाकर बालोद आ रहे थे। ज्ञात हो कि बालोद के जवाहर पारा में एक दिन पहले ही कोरोना पॉजिटव केस मिला है। दोपहर में उस इलाके को सील किया गया था। युवक उस इलाके से सुबह ही उड़ीसा जाने के लिए निकल गए थे और आज दूसरे दिन वहां से वापसी हुई। मुखबिर के जरिए पुलिस को खबर मिली थी कि कार से गांजे की सप्लाई होने वाली है। इसलिए फिल्मी अंदाज में टीआई कुमार गौरव साहू सहित पुलिस के जवान सन्दीप यादव, राजेश पांडे, दीपक वानखेड़े सिविल ड्रेस में पहरा दे रहे थे। इस दौरान कार के बजाए बाइक से गांजे की तस्करी करते हुए दो आरोपी धराए। गांजा 5 से 6 किलो है। जिसकी कीमत 30 हजार बताई जा रही है। उड़ीसा से गांजा कहां से ला रहे थे इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है बता दें कि शहर के जवाहर पारा में लंबे समय से गांजा व शराब की बिक्री हो रही थी। लगातार शिकायतों के मद्देनजर पुलिस बीच-बीच में छापा भी मार रही थी।