A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

हत्या के प्रयास के आरोप में मां – बेटा गिरफ्तार, एक युवक पर किया था प्राणघातक हमला

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

डोंगरगांव।थाना अंतर्गत ग्राम किरगी के एक युवक पर बीते दिनों हुए प्राणघातक हमले के मामले में पुलिस ने मां – बेटा को गिरफ्तार किया है। उन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना बसंतपुर के अस्पताल मेमो के जरिये जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति को गंभीर चोट की अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल स्टॉफ द्वारा सूचना पर पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचकर घायल से पूछताछ की गई थी।

जिसमें हताहत के ग्राम किरगी थाना डोंगरगांव निवासी होने से शून्य पर अपराध कायम कर डायरी भेजा गया था

घायल के स्वस्थ होकर बातचीत करने लायक होने पर उसने पुलिस को घटना के संबंध में जो जानकारी दी, वह काफी चौंकाने वाली है। इसमें राजनांदगांव बंगाली चाल थाना बसंतपुर के एक युवक द्वारा हताहत के साथ अपनी मां के साथ शंका में घटना को अंजाम दिया गया था।


पुलिस ने बताया कि

रामजगदीश साहू आ. चतुरराम साहू, उम्र 45 वर्ष, ग्राम किरगी का निवासी है। उसका आरोपी दीपेन्द्र उर्फ मशान गोंड़ आ. स्व. अनंत उर्फ अनंद राम गोंड़, 21 वर्ष निवासी वार्ड नं. 38, बंगाली चाल थाना बसंतपुर के यहां आना – जाना था। अत्यधिक आना – जाना होने के कारण दीपेन्द्र अपनी मां के साथ रामजगदीश के किसी तरह के संबंध की शंका करता था। इसी शंका के आधार पर वह 28-29 अक्टूबर की दरम्यानी रात को अपनी मां तथा एक अन्य साथी को साथ लेकर रामजगदीश के गांव किरगी पहुंच गया। इसके बाद तीनों रामजगदीश को मोटर साइकिल में बिठाकर ग्राम पनेका पहुंचे। जहां पर आरोपी दीपेन्द्र द्वारा रामजगदीश के ऊपर हत्या करने की नीयत से ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया गया। चाकू से पीठ, जांघ, घुटना के नीचे संघातिक प्रहार से रामजगदीश अधमरा सा होकर बेहोश हो गया। जिसे मरा समझकर सभी आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।
होश आने पर रामजगदीश ग्राम पनेका में रहने वाले अपने साले के घर पहुंचा और अपने साथ हुए घटना के संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद उसके साले ने उसे अस्पताल लाकर भर्ती किया। जहां पर उसका इलाज जारी है। पुलिस ने प्रार्थी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी दीपेन्द्र गोंड़ सहित उसकी मां दुर्गाबाई पति अनंत उर्फ अनंदराम गोंड़ उम्र 45 वर्ष, निवासी बंगाली चाल, वार्ड नं. 38, थाना बसंतपुर को भारतीय दण्ड संहिता की धारा 307, 464, 34 के तहत् गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी के एक अन्य सहयोगी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

4 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

4 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

4 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

4 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

4 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY