A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

मुख्यमंत्री के नाम लेकर मुरूम माफिया कर रहे हैं अवैध मुरूम उत्खनन ग्राम सरपंच को भी नहीं है इसके जानकारी क्षेत्रीय विधायक ने कार्यवाही के लिए एसडीएम को कहा पढ़ें खबर

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

गुण्डरदेही विधानसभा अंतर्गत आने वाले ग्राम बघेली में इन दिनों अवैध रूप से मुरूम खनन धड्डाले से चल रहा है

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही। गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के अर्जुन्दा थाना अंतर्गत ग्राम बघेली मोंहदीपाट के पास 04 से 05 दिनों से माउंटेन के माध्यम से 20 से 25 हाइवा से अवैध मुरूम उत्खनन हो रहा है ठेकेदार के पास न तो किसी भी प्रकार पंचायत से अनुमति लिया है और नही खनिज विभाग से अनुमति लिया है आपको बता दें कि हमारे दैनिक बालोद न्यूज़ के संवाददाता चंदन पटेल ने मुरूम खनन करने वाले से बात करने की कोशिश किया तो मुरम खनन करने वाला व्यक्ति हमारा आदमी मुख्यमंत्री के पास बैठा है हमारे ऊपर से लेकर नीचे तक सबसे पहचान है जो करना है कर लो करके धोस दिखाकर संवाददाता से उलझुलुल बात करने लगा जिस की जानकारी माइनिंग ऑफिसर को दे दिया गया है। अब देखना यह है कि इन पर कोई कार्यवाही हो पाता है या नहीं।

अवैध मुरूम तस्कर मुरूम खनन कर एक जिले से दूसरे जिले ले जा रहे है मुरूम

मिली जानकारी के अनुसार ओबराय कंपनी की गाड़ी में अवैध रूप से मुरूम खनन कर एक जिला से दूसरा जिला ले जाया जा रहा है। जिसे नही किसी प्रकार के माइनिंग वह ग्राम पंचायत से प्रस्ताव पारित नहीं किया है मुरूम तस्कर पैसा बचाने के लिए अवैध रुप से चोरी छिपे मुरूम खनन कर पैसा कमा रहे है।

अवैध मुरूम खनन को लेकर ग्राम बघेली के सरपंच श्रीमती सरिता ठाकुर से जानकारी लेने पर पता चला की पंचायत को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है ना ही कोई प्रस्ताव पारित है। मुरूम तस्कर अवैध रूप से मुरूम खनन कर रहे है जिसमे कार्यवाही होना बेहद जरूरी है।

अवैध मुरूम खनन करने वाले को जैसे ही पता चला की कार्यवाही करने से एसडीएम वा माइनिंग की टीम आ रही है तो आनन फानन में गाड़ियों को लेकर भाग गए।

कुंवर सिंह निषाद संसदीय सचिव व विधायक गुंडरदेही ने कहा कि

अवैध मुरूम खान की जानकारी क्षेत्रीय विधायक व संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद को पता चलने पर एसडीएम को सूचित कर कार्यवाही करने की बात कही है मुख्यमंत्री का नाम लेकर अवैध खनन करके मुख्यमंत्री को बदनाम करने का कोशिश किया जा रहा है कितना भी पहुंच पकड़ वाले ठेकेदार क्यों न हो जो अवैध खनन में संलिप्त हैं उन सब पर अवश्य कार्यवाही होगा।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

2 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

2 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

2 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

2 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

2 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

6 days ago
A.S.S. TECHNOLOGY