A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

जब एक के बाद एक निकली अंतिम यात्रा, मंजर को देख लोगों के आंख से झलक पढ़े आंसू

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज़/छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र ओडिशा के ग्राम मुरतावंड में रविवार को बस्तर जिले के ग्राम कलचा के निवासी पिकअप में सवार होकर क्रियाकर्म के कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। कार्यक्रम से लौटते वक्त आमगांव के पास वाहन अनियंत्रित हो कर पेड़ से जा टकराई और पलट गई, जिसमें सवार 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए ।

बीती रात ग्राम कलचा के कुछ ग्रामीण दशगात्र में शामिल होने ओड़िशा के ग्राम मुरतावंड गए हुए थे जहां से वे सारे लोग पिकअप पर सवार हो कर वापस अपने गृह ग्राम की ओर निकले तभी रास्ते मे आमगांव के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई । वहीं अन्य 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिसमें से अधिकतर महिलाएं हैं। घटना की खबर लगते ही देर रात बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने घटनास्थल के लिए तहसीलदार और एसडीएम को रवाना कर दिया था। सोमवार सुबह स्थानीय विधायक रेख चंद जैन बस्तर के कलचा गांव पहुंचे जहां वह मृतक परिवार के दुख में शामिल हुए और शोक व्यक्त किया।
घटना के बाद पूरा गांव गमगीन है। खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से काफी संख्या में ग्रमीण शोक में शामिल होने पहुंचे।

ओडिशा के कोटपाड़ थाना प्रभारी उलाश मांझी ने बताया कि बस्तर के ग्राम कलचा से कुछ लोग ओडिसा के ग्राम मुरतावंड क्रियाकर्म गए हुए थे जहां से वह वापस लौट रहे थे तभी वाहन क्रमांक सीजी 17 केयू 4623 पिकअप पेड़ में जा टकराई और गाड़ी पलट गई जिसमें 9 लोगों की मृत्यु हो गई और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गएहै। पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे जिसमें महिलाओं की संख्या अधिक है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंचकर घायलों को जगदलपुर अस्पताल रवाना किया वहीं मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कोटपाड़ अस्पताल में कर परिजनों को शव सौंप दिया गया।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

4 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY