यूरिया खाद सप्लाई करनें के नाम पर कृषि केन्द्र के व्यापारियों से एडवांस लेकर ठगी करने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग के 02 आरोपियों को मीरा रोड मुम्बई से बालोद पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

दैनिक बालोद न्यूज/इंटरनेट से कृषि केन्द्रों के मोबाईल नम्बर तथा अन्य विवरण प्राप्त कर ग्रामीण अंचल के व्यापारियो को बनाता था निशाना । आरोपी ट्रेवल एंजेसी से आनलाईन कार बुक कर पेमेंट लेने ट्रेवल एंजेसी के ड्रायवर को ही भेजता था व्यापारी के दुकान तक। जल्दीकैश आदि आनलाईन पेमेंट सेेटलमेंट एंजेसी से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर कराता था आरोपी।


बालोद जिला के थाना गुण्डरदेही, चैकी कंवर थाना गुरूर एवं थाना देवरी क्षेत्र के तीन अलग-अलग कृषि केन्द्र व्यापारियों से किया गया है ठगी, तीनो थानो मे है मामला दर्ज।
आरोपियो द्वारा राज्य के सरगुजा, जशपुर व अन्य जिलो मे भी यूरिया सप्लाई के नाम पर राशि एडवांस लेकर किया गया है ठगी। आरोपी का यूरिया खाद के पैतृक व्यवसाय का पूर्व के अनुभव का दुरूपयोग कर देता था वारदात को अंजाम।
आरोपी का डांस बार जाने का शौकीन होने तथा घर के व्यवसाय में रूपये पैसे की गड़बड़ी को लेकर घर वालो से विवाद होने पर घर से लगभग डेढ़ वर्षो से बाहर है आरोपी।
आरोपी का नाम गौरव अग्रवाल उम्र 28 वर्ष निवासी पत्थलगांव व सचिन अग्रवाल उम्र 26 वर्ष निवासी बादशहापुर हरियाणा है दोनों रिस्ते में साला जीजा है दोनो मिलकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे।