A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

महिला समूह की महिलाओं को ज्यादा पैसे कमाने की लालच देकर बैंकों से लोन दिला धोखाधड़ी कर फरार व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज।

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

बालोद।

जिले के थाना अर्जुन्दा अंतर्गत ग्राम देवरी द के महिला समुहो के सदस्यो को खेमू निषाद ग्राम कातरो थाना उतई जिला दुर्ग निवासी के द्वारा विभिन्न बैंको से लोन दिलाकर अधिक ब्याज देने का लालच देकर ग्राम देवरी की महिला समुह के सदस्यो का मृतिका सुनीता के माध्यम से पैसा जमा करा कर जमा पैसे को खोमू निषाद द्वारा धोखाधड़ी कर लेकर फरार हो गया । जिसकी रिपोर्ट अर्जुन्दा थाने में दर्ज कराई गई हैं, रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने खेमू निषाद के ऊपर धारा 306,420 के तहत मामला दर्ज किया हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार

खोमू निषाद द्वारा अधिक ब्याज का लालच देकर समुह के सदस्यो का पैसा जमा करा कर धोखा धड़ी कर फरार होने के कारण मृतिका सुनीता साहू द्वारा खोमू निषाद के कारण आथिर्क व मानसिक रूप से प्रताडित होने के कारण जहर सेवन कर आत्म हत्या की है। मामले पर पुलिस ने मृतिका के परिजन,गवाहो तथा घटना स्थल निरीक्षण करने के बाद पाया गया कि खोमु निषाद के द्वारा महिला समूहों को विश्वास में लाकर उनके साथ इस अपराध को अंजाम देकर फरार हुए और इससे परेशान होकर महिला ने आत्महत्या जैसे कदम उठाए, मामले पर अर्जुन्दा पुलिस फरार आरोपी के खिलाफ धारा 306,420 भादवि के तथत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश में जुट चुकी है। कुछ दिनों पहले महिला समुह के द्वारा कलेक्टर एस पी बालोद को लिखित शिकायत भी किये थे।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा परीक्षा परिणाम से विद्यार्थियों के मन में उत्पन्न निराशा एवं तनाव को दूर करने के लिए कार्यशाला आयोजित

शिक्षकों एवं पालकों को मार्गदर्शन एवं सकारात्मक दृष्टिकोण की दी गई समझाईश दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव।छत्तीसगढ़…

3 weeks ago

बड़ी साजिश… बोर का स्वीच दबाते ही ब्लास्ट, 27 फीट दूर गिरी युवक की बॉडी, शव के उड़े चिथड़े

विस्फोटक जमीन में गाड़कर वायर बोर के स्वीच से किया था कनेक्ट, फाजीरेंसिक टीम जांच…

3 weeks ago

*जीवन लंबा होने के बजाए महान होना चाहिए- कुंवर सिंह निषाद विधायक

दैनिक बालोद न्यूज।आज ग्राम हल्दी (बेलौदी) में भारतीय बौद्ध महासभा जिला बालोद एवं सर्व समाज…

3 weeks ago

हादसा:बालोद जिले के इस गांव के रहने वाले बाप बेटी की दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत ,वही मां बेटे घायल अस्पताल में भर्ती

मदहोश बाईक सवार ने मारी टक्कर, पिता पुत्री की मौत, पिनकापार के पास दो मोटरसाइकिल…

3 weeks ago

गुंडरदेही में आई अवैध प्लाटिंग करने वालों की बाढ़, नियम दरकिनार, कार्यवाही केवल कागजों तक सीमित

छुटभैय्या नेता सहित फिल्मी कलाकार भी बन बैठे भूमाफिया- दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही।गुंडरदेही जिले में…

4 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY