नगर में सर्वसुविधा युक्त कोविड सेंटर जनसहयोग से बनकर तैयार, मरीजों को मिलेगा इसका लाभ

डोंगरगांव। नगर तथा ग्रामीण इलाकों में कोविड – 19 के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शासन प्रशासन अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई है। डोंगरगांव क्षेत्र में भी कोरोना वायरस लोगों को तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है, नगर में बनाये गये कोविड सेंटर में मरीजों के बड़ने से उन्हे भर्ती करने में काफी दिक्कते हो रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए डोंगरगांव नगर में ही नवनिर्मित वृद्धाश्रम को भी कोविड सेंटर बनाने की तैयारीयां लगभग पूर्ण हो चूकी है।
सर्वसुविधा युक्त कोविड केयर सेंटर का निर्माण जनसहयोग से किया जा रहा हैं। जहां मरीजों के लिए सीसीटीवी कैमरे से लैंस भवन, सभी कमरों में मनोरंजन के लिए एलईडी टीवी, गीजर, गर्म पानी करने के लिए सभी कमरों में इंडक्शन चूल्हा के साथ साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जायेगा कमरों में जगह जगह डस्टबिन की व्यवस्था की जा रही है।

नगर पंचयत अध्यक्ष हीरा भाई ने बताया कि

नगर पंचायत, नगर पंचायत के पार्षद, समाजसेवी एवं आम नागरिकों के सहयोग से यह कोविड सेंटर को तैयार किया जा रहा है और जिसे भी इस आपदा के समय में इस कार्य में सहयोग के लिए आगे आना चाहे वह आगे आकर इसमें सहयोग कर सकता है और करना भी चाहिए जिससे मानवता का संदेश लोगों तक पहुंच सकें।