A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

ईलाज में लापरवाही पर संसदीय सचिव व विधायक कुंवर सिंह निषाद की दो टूक…?

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज़/ अपने विधानसभा क्षेत्र गुंडरदेही के मरीजों को देखने पहुंचे गुंडरदेही विधायक, संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद अचानक पहुंचे शासकीय मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल में  व्यवस्था देखकर भड़के संसदीय सचिव जताई नाराजगी प्रबंधन को कहा कि एक सप्ताह के अंदर आप व्यवस्था सुधरनी चाहिए। आपको कोई भी निर्णय लेना पड़े साथ ही। वहीं डॉक्टरों को  जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि मैं एक सप्ताह बाद फिर व्यवस्था देखने आऊंगा।

गोरतलब हैं। एक ही परिवार के 40 लोग ट्रैक्टर में सवार होकर पाटेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे लोगों का ट्रैक्टर पलट गया था । डौंडीलोहारा स्वास्थ केन्द्र से 13 मरीजों को शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर भर्ती कराया गया था।  इनके इलाज में लापरवाही को देखकर संसदीय सचिव ने जताई नाराजगी और डॉक्टरों को लगाई फटकार वहीं संसदीय सचिव ने कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री से बात की है और जहां की जो लापरवाही है उससे भी उनको अवगत कराया है। अमुमन शासकीय मेडिकल कॉलेज में ऐसी  लापरवाही  सामने आती रहतीं है और पुरा स्वास्थ्य अमला अपने काम को बेहतर  बाताते हुए  कागजी घोड़े  दौड़ाए जाते हैं और कहा जाता है कि एक हफ्ते में व्यवस्था सुधारी जाएगी लेकिन स्थिति जस की तस रहती है। अब देखना यह होगा कि इस अस्पताल की व्यवस्था कब तक सुधरती है।

पाटेश्वर धाम दर्शन के लिए जा रहे एक ही परिवार के 40 लोग आज ट्रैक्टर पलट जाने से घायल हो गये । गंभीर रूप से घायल लोगों को कल देर रात राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल , बसंतपुर लाया गया ।  बालोद जिला अंतर्गत पाटेश्वर धाम दर्शन के लिए निकले एक ही परिवार के 40 लोगों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया । हादसे में लगभग सभी को चोटें लगी है । गंभीर रूप से घायलो को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया । कुछ घायलों को डौंडी लोहारा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाये गया था।  ।

बताया जाता है कि ट्रैक्टर ट्राली में 21 महिलाएं , 5 पुरूष और 14 बच्चे सवार थे । हादसा डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम रायगढ़ घाट के समीप हुआ । टैक्टर में क्षमता से ज्यादा सवारी होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया । हादसे के बाद टैक्टर में सवार लोगों में चीख – पुकार मच गई । ट्रॉली के पलटते ही कई लोग उसके नीचे दब गए । घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों और टैक्टर में ही मौजूद लोगों की मदद में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला गया ।

कई लोगों को गंभीर चोटें आई है । जिनको पिकअप की मदद से डौंडीलोहारा स्वास्थ केन्द्र लाया गया । जहां से घायल  लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए राजनांदगांव रिफर किया गया था । इन सभी लोगो को देखने पहुंचे  गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र विधायक, संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद अचानक पहुंचे शासकीय मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल में  व्यवस्था देखकर भड़के संसदीय सचिव जताई नाराजगी प्रबंधन को कहा कि एक सप्ताह के अंदर आप व्यवस्था सुधरनी चाहिए। आपको कोई भी निर्णय लेना पड़े साथ ही। वहीं डॉक्टरों को  जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि मैं एक सप्ताह बाद फिर व्यवस्था देखने आऊंगा।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY