A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

05 युवक मिलकर किया गैंगरेप , वहीं यूवती ने अपने बाप के ऊपर भी दुष्कर्म का केस दर्ज कराई है,ये सब घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है जैसे अब भरोसा ही ख़त्म हो गया है इस दूनिया से

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।गैंगरेप, मर्डर लूटपाट जैसे घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती जा रही है फिर रिस्तो को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में 17 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 5 आरोपियों ने पीड़ित को 29 दिसंबर को अगवा किया था। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की फिर उसे एक गांव में ले गए, जहां एक टूटे घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। हैरानी की बात यह है कि पीड़ित ने अपने पिता पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस पिता समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 29 दिसंबर को किशोर शाम 4 बजे समौली में अपनी बुआ के घर से लौट रही थी। साधन नहीं मिलने की वजह से 15 किमी पैदल ही चलती रही। इस दौरान उसे गांव के पास बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। उन्होंने किशोरी से मारपीट की और बाइक से अगवा कर 4 किमी दूर पर्री गांव ले गए। वहां एक टूटे मकान में उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने अपने तीन अन्य साथियों को भी बुलाया लिया। उन्होंने भी किशोरी से रेप किया। उनके चंगुल से छूटने के बाद तीन युवकों किशोरी की मदद की और उसे बस स्टैंड तक पहुंचाया। वहां से किशोरी ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी।

शामिल दो नाबालिग नानी के घर छिपे मिले

किशोरी ने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान एक लड़का अपने साथी को विकास नाम से बुला रहा था। इसी नाम के आधार पर पुलिस ने सर्चिंग शुरू की और आरोपी तक पहुंची। उससे पूछताछ कर प्रमोद विश्वकर्मा को पकड़ा। वहीं मदद करने वाले लड़कों के बयान के आधार पर पुलिस ने एक अन्य आरोपी पृथ्वी देवांगन को गिरफ्तार किया। वहीं दोनों नाबालिग आरोपी अपनी नानी के घर नवापारा में छिपे हुए थे।

दो महीने पहले पिता ने भी किया था दुष्कर्म

इस दौरान किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीकर आए दिन विवाद करता है। इस कारण वह अपनी छोटी बेटी के साथ चिरमिरी में रहती है। वहीं बड़ी लड़की दोनों जगहों पर आती-जाती रहती थी। झिलमिली थाना पुलिस से की शिकायत में मां ने बताया कि उसका पति लंबे समय से किशोरी का दुष्कर्म कर रहा था। वहीं किशोरी ने बताया कि 18 नवंबर को पिता ने उसका रेप किया था।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

15 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY